सी.टी. स्कोर 25 होने के बाद भी एम.एन. हॉ‍स्‍पीटल की टीम ने मरीज को किया ठीक

Good News
Good News

बीकानेर Abhayindia.com एम.एन. हॉस्पीटल एंड रिसर्च सेन्टर में जब से कोरोना के इलाज के लिए अधिकृत किया गया जब से आने वाले रोगी को शत-प्रतिशत ठीक किए जाने को लेकर डॉ. संजय बेनीवाल, डॉ. विजय पित्ती की टीम तत्‍परता से रोगी को ठीक करने का कार्य कर रही हैं।

आपको बता दें‍ कि एम. एन. हॉस्‍पीटल के कोविड सेन्टर का संचालन 4 नवम्बर 2020 से शुरू किया गया है। अस्पताल में देखा गया रामेश्वरलाल नामक रोगी को गत 12 नवम्बर को 30 प्रतिशत ऑक्सीजन लेवल पर अस्पताल में एडमिट करवाया गया। उनका सी.टी. स्कोर 25/25 था। इसी तरह 80 वर्षीय एक अन्‍य मरीज हनुमान सिंह, जिनको शुगर, बीपी व उनका सीटी स्कोर 19/25 था और ऑक्सीजन लेवल 88 प्रतिशत पर एडमिट करवाया गया। रामेश्वरलाल को जब डिस्चार्ज किया गया तो उनका ऑक्सीजन लेवल 99 प्रतिशत के साथ उनको 20 नवम्बर को डिस्चार्ज किया गया और हनुमानसिंह का ऑक्सीजन लेवल 98 प्रतिशत था।

एम.एन. हॉस्पीटल के कोविड सेन्टर के प्रबंधन का कहना है कि अस्‍पताल के निदेशक मो. अली निर्वाण की प्रेरणा से डॉ. संजय बेनीवाल, डॉ. विजय पित्ती की संयुक्त टीम जिसमें मुख्य सहयोगी पवन आचार्य, स्वरूप सिंह राजपूत एवं सम्पूर्ण नर्सिग स्टाफ का योगदान रहा।

बीकानेर : लापरवाही बरतने पर व्‍याख्‍याता सस्‍पेंड, दो कार्मिकों को नोटिस

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604