20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

उपभोक्ताओं को फिर मिलने लगे बिजली कनेक्शन काटने के धमकी वाले फर्जी संदेश

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर सहित राज्य में बिजली उपभोक्ताओं को बिल बकाया होने का हवाला देते हुए बिजली कनेक्शन काटने के धमकी वाले फर्जी संदेश पिछले कुछ दिनों से फिर से भेजे जा रहे हैं। कोई गिरोह बिजली कम्पनियों के नाम अफवाह फैला रहा है।

Ad class= Ad class= Ad class=

बिजली उपभोक्ताओं को भेजे जा रहे संदेश में कहा जा रहा है ‘प्रिय उपभोक्ता पिछले माह का बिल अपडेट नहीं होने के कारण आपका बिजली कनेक्शन आज रात 9.30 बजे काट दिया जाएगा. आप तत्काल हमारे इलेक्ट्रिसिटी अधिकारी से 9162053552 पर सम्पर्क करें।’ यह संदेश मिलने के बाद जब कुछ उपभोक्ताओं ने इस नम्बरों पर फोन किया तो उनसे कहा गया कि ऑनलाइन भुगतान का वेरिफिकेशन करना है। इन उपभोक्ताओं को प्ले स्टोर पर जाकर कुछ डाउनलोड करने के लिए कहा गया। पिछले दिनों कुछ उपभोक्ताओं के धोखाधडी हो चुकी है।

Ad class= Ad class=

BKESL के कमर्शियल हैड अचिंत्य गोस्वामी ने उपभोक्ताओं को सलाह दी कि वे इस तरह की कार्रवाई से बचें।बीकेईएसएल इस तरह के कोई संदेश अपने उपभोक्ताओं को नहीं भेज रहा है ऐसे में उपभोक्ता इन फर्जी संदेशों से सावधान रहे और संदेश में दिए गए मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क नहीं करें। वैसे भी बीकेईएसएल बकाया राशि होने पर बिजली कनेक्शन काटने का कोई संदेश अपने उपभोक्ताओं को भेजती है और उसमें सम्पर्क करने के लिए कोई नम्बर भी नहीं दिया जाता है।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles