Sunday, March 3, 2024
Hometrendingराहुल की यात्रा के बीच कांग्रेस ने तीन राज्‍यों के प्रभारी बदले,...

राहुल की यात्रा के बीच कांग्रेस ने तीन राज्‍यों के प्रभारी बदले, रंधावा होंगे राजस्‍थान के प्रभारी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्‍ली Abhayindia.com कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के बीच पार्टी ने तीन राज्‍यों के प्रभारी बदल दिए हैं। पार्टी ने छत्तीसगढ़ में प्रभारी पद से पीएल पूनिया को हटाकर उनकी जगह कुमारी शैलजा को प्रभारी बनाया है। शैलजा को छत्तीसगढ़ का जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज नियुक्त किया गया है। वहीं, शक्तिसिंह गोहिल को हरियाणा की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके पास पहले से ही दिल्ली की जिम्मेदारी थी। इसी तरह सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्तान का प्रभारी बनाया गया है। इससे पहले अजय माकन प्रभारी थे।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुवाई में पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी नेताओं को दी गई है। कांग्रेस की ओर से जो प्रेस रिलीज जारी की गई है उसके कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कुछ बदलाव पार्टी के भीतर किए हैं। इसे तत्काल प्रभाव से लागू किया जा रहा है। इसे पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी किया गया है। 

बहरहाल, कांग्रेस फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है, जिसकी अगुवाई पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी कर रहे हैं। राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से होते हुए राजस्तान पहुंच चुकी है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular