कलक्‍टर कुमार इसलिए रात को अचानक पहुंचे पाटे पर, देखा यह खेल, और….

बीकानेर abhayindia.com नहरबंदी के बाद शहर के अंदरूनी क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति की स्थिति का जायजा लेने के लिए जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने गुरूवार रात शहर में भ्रमण किया। गौतम ने शहर में कई स्थानों पर रूक कर लोगों से बातचीत की और पेयजल आपूर्ति की जानकारी ली। उन्होंने लक्ष्मीनाथ जी मंदिर में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया ।

कलक्‍टर गौतम ने इस दौरान शहर में पाटों पर कैरम बोर्ड़ खेलते कई लोगों से मुलाकात की और पेयजलापूर्ति की वास्तविक धरातल पर स्थिति जानी। उन्होंने पूछा कि पानी की किल्लत तो नहीं है ना। इस पर आमजन ने बताया कि पानी एक दिन छोड़कर मिल रहा है। इसी दौरान कुछ लोगों ने शहर की सड़कें ठीक करवाने तथा बिजली के पोल हटवाने की मांग रखी। इस पर कलक्टर ने कहा कि जल्द ही इस पर कार्य शुरू होगा।

उन्होंने पाटों पर बतियाते लोगों से उनके हालचाल भी पूछे। इस दौरान कई लोगों ने जिला कलक्टर के साथ बड़े उत्साह से सेल्फी भी ली। कलक्टर ने कुछ दूर पैदल चलकर तो थोड़ी दूर गाड़ी में बैठकर शहर का भ्रमण किया। उन्होंने  नत्थूसर गेट के अलावा हर्षों का चौकमोहता चौकतेलीवाड़ा चौकदम्माणी चौकबारह गुवाड़ पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

विप्र फाउण्‍डेशन महिला प्रकोष्‍ठ की कार्यकारिणी का विस्‍तार, प्रमिला-अर्चना महामंत्री और…

पीएम की जनसभा को लेकर टीमें गठित, ऐसे करेंगे ताम-झाम….