सीएम गहलोत का दिल्‍ली में बड़ा बयान- मुझे पद की लालसा नहीं और कांग्रेस ने मुझे कभी खाली हाथ नहीं रखा…

Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan
Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan

नई दिल्‍ली/जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में चल रहे सियासी संग्राम के बीच आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दिल्‍ली में बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं है। मेरा काम कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे के नामांकन भरने से पहले उन्‍होंने यह बात कही।

सीएम गहलोत ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसे निभाएंगे और इस बात का आलाकमान को भरोसा दिलाया है। गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कहा कि गांधी परिवार हमेशा इसमें न्यूटल रहा है और मेरा काम केवल कांग्रेस को मजबूत करने का है। आज देश को कांग्रेस के मजबूत होने की आवश्यकता है। कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे के नामांकन को लेकर उन्होंने कहा कि ये स्वागत योग्य हैं और खडगे बहुत वरिष्ठ नेता हैं।

गहलोत ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने कभी उन्हें खाली हाथ नहीं रखा। हमेशा कोई ना कोई जिम्मेदारी संगठन ने दी है। 50 वर्ष के राजनीतिक करियर में व्यक्ति थक भी जाता है। रविवार को जयपुर में जो घटनाक्रम हुआ, उसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी भी मांगी है। जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है। गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि गांधी परिवार जो भी फैसला करेगा, वह उन्हें मंजूर होगा।