सीएम गहलोत ने कहा- अब ये तय है कि मुझे अध्‍यक्ष पद के लिए कॉन्‍टेस्‍ट करना है…

Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan
Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में चल रही सियासी बदलाव की बयार के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि ये तय है कि मुझे अध्यक्ष पद के लिए कॉन्टेस्ट करना है, पर मैं देखता हूं ये पार्टी इनर डेमोक्रेसी की बात है, एक नई शुरुआत हम लोग करें सब मिलकर और मुझे उम्मीद है कि जो हालात देश के हैं, उसके लिए प्रतिपक्ष का मजबूत होना बहुत जरूरी है, उसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

सीएम गहलोत ने केरल में मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्‍होंने राहुल गांधी के अध्‍यक्ष बनने के सवाल पर कहा कि मैंने पहले भी कहा एक बार मुझे राहुल जी को रिक्वेस्ट करनी थी, जब सब PCCs प्रस्ताव पास कर रही है कि आपको अध्यक्ष बनना चाहिए तो फिर आप स्वीकार कीजिए, मैंने काफी बातचीत करने की कोशिश की पर उनका कहना है कि हमने फैसला कर लिया कि एक बार कोई गांधी फैमिली का व्यक्ति हम उम्मीदवार नहीं बनेंगे।

सीएम गहलोत ने कहा कि ये उन्होंने (राहुल गांधी) स्पष्ट कह दिया है कि मुझे मालूम है सब लोग चाहते भी हैं और मैं सम्मान करता हूं उनकी बातों का, PCCs ने प्रस्ताव पास किया, कार्यकर्ता चाहते हैं तो मेरे दिल में उनके प्रति सम्मान बहुत ज्यादा है, पर एक बार हमने तय कर लिया कि इस बार नॉनगांधी फैमिली का कोई व्यक्ति ही अध्यक्ष बने।