भारत-न्‍यूजीलैंड मैच के लिए 6 घंटे में बिक गए सस्‍ती दरों वाले टिकट, अब काउंटर लगाए…

cricket
cricket

जयपुर Abhayindia.com राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम में 17 नवम्‍बर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आयोजित होने वाले टी-20 क्रिकेट सीरीज के पहले मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है। करीब 28 हजार दर्शक संख्या वाले स्टेडियम में मैच को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह काफी नजर आ रहा है। मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक टिकट खरीद रहे हैं। कम दर की सभी टिकटें ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने के 6 घंटे में ही बिक गईं। मैच के लिए बीते गुरुवार से ही टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई थी। अब 14 नवंबर तक जयपुर में टिकट काउंटर भी लगाए जा रहे हैं। इस मैच का पहला टिकट राजधानी स्थित मोती डूंगरी गणेश मंदिर में भेंट किया गया।

इधर, मैच के लिए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जयपुर पहुंच चुके हैं. मैच को लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनता किए जा रहे हैं। मैच के दौरान करीब 1500 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इसको लेकर बैठक की है। सीएम अशोक गहलोत के बेटे व राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर भारत-न्यूजीलैंड टी-20 को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी।

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने बताया कि आरसीए की बैठक में तय किया है कि कोरोना वैक्सीन की एक डोज लगवाने वाला व्यक्ति मैदान में बैठकर भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने का अवसर दिया जाएगा। आरसीए की ओर से जारी किए गए पास के आधार पर ही अन्य खिलाड़ियों, स्टेडियम कर्मचारियों और अन्य पदाधिकारियों को स्टेडियम के अंदर प्रवेश देंगे।

राजस्‍थान में उत्‍तरी हवाएं चलेगी तो दस्‍तक देगी सर्दी! पढ़ें पूरी खबर…