Home trending कर्क का बुध बीमारी से करायेगा युद्ध – पंडित गिरवर प्रसाद बिस्सा

कर्क का बुध बीमारी से करायेगा युद्ध – पंडित गिरवर प्रसाद बिस्सा

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com ज्योतिष के अनुसार 2 अगस्त 2020 शनिवार पूर्वा षाढ़ा नक्षत्र रात्रि 3 बजकर 30 मिन्ट मिथुन लग्न में बुध कर्क राशी में प्रवेश करेगा। वर्तमान में चल रहे ग्रह गोचर से जो महामारी प्रकोप और राज नैतिक उठापटक चल रहा है उस आग मे यह घी का काम करेगा।

महामारी के रिकवरी रेट में कमी आने से समस्या और बढेगी। जो पॉजिटिव से नेगेटिव आये उनको और उनके परिवारों को सम्भल के रहना होगा नही तो भारी  नुकसान उठाना पड सकता हैं। सरकार को आगामी दिनों के लिए पुख्ता व्यवस्था करनी चाहिए ना कि अपने राजनीतिक स्वार्थो में लगे रहना चाहिये। राजनेता अधिक से अधिक इस महामारी के चपेट में आयेंगे । शीर्ष नेताओं की क्षति का योग बन रहा है।

इसी अवधि में राम मंदिर का निर्माण कार्य आरम्भ हो रहा है हम सभी भारतीयों खुशी है परंतु  इस काल खंड में आरम्भ किए कार्य मे बाधाएं पैदा होंगी। जन हानि या निर्माण कार्य मे अवरोध आयेगा ।

मौसम के बदमिजाज और प्राकृतिक प्रकोप से जनधन की हानि होगी। आर.बी. आई. कि नई योजनाओं से व्यापारी वर्ग को कुछ राहत मिलेगी । व्यपार में वृद्धि होगी तथा लिक्विडिटी में उछाल आएगा। सोने-चांदी ओर पेट्रोल-डीजल में कमी आएगी ।

जिन जातकों के बुध की दशा चल रही है या जिनकी कुंडली मे बुध पीड़ित हैं वे जातक निम्न उपाय करें –
1. बुधवार को भगवान गणेश जी के दर्शन करें और 2 इमारती का भोग चढ़ावे ।
2. बुधवार को गाय को पालख डाले ।
3. फिटकरी युक्त पानी पिये ।

बाकी जन्म कुंडली मे बुध की स्थिति और बुध का आपके जीवन पर क्या प्रभाव है, विस्तृत जानकारी के लिये संपर्क करे।

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE