बीकानेर : कोविड-19 केयर सेन्टर के संचालन के लिए उपायुक्त निगम की अध्यक्षता में दल का गठन

Abhay india
Abhay india

बीकानेर abhayindia.com जिला कलक्टर नमित मेहता ने एक आदेश जारी कर पीबीएम अस्पताल के सुपर स्पेशलिस्ट कोविड-19 केयर सेन्टर में तथा जिले में स्थापित डेडीकैटड हैल्प डेस्क के प्रशिक्षण व उसके सुचारू संचालन में आ रही कठिनाईयों का मौके पर निराकरण करने के लिए राजस्थान प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी की अध्यक्षता में दल का गठन किया है।

इस दल का अध्यक्ष उपायुक्त नगर निगम मंगलाराम पूनिया को बनाया गया है, जिनके मोबाईल नम्बर 9414306439 है। उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. इन्दिरा प्रभाकर जिनके मोबाईल नम्बर 7597416864 है और डीपीएम सुशील कुमार, जिनके मोबाईल नम्बर 9782959671 है,को सदस्य बनाया गया है।

जिला कलक्टर ने उक्त अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि आगामी दो दिनों में जिले में स्थित कोविड-19 अस्पताल में हैल्प डेस्क सिस्टम को सुचारू रूप से लागू करना सुनिश्चित करेंगे तथा हैल्प डेस्क की स्थापना के संबंध में जारी चिकित्सा विभाग के आदेश की अक्षरशः पालना करवाया जाना सुनिश्चित करेंगे तथा समय-समय नोडल अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) को रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

एक अन्य आदेश में मेहता ने सुपर स्पेशलिट कोविड-19 केयर सेन्टर की हैल्प डेस्क में प्रातःकालीन पारी में जिला चिकित्सालय के काउन्सलर महेन्द्र मीना को और पीबीएम अस्पताल की सुमन राव को, सांय कालीन पारी में जिला चिकित्सालय में काउन्सलर दिनेश शर्मा को तथ पीबीएम अस्पताल के शाकिर को और रात्रिकालीन पारी में जिला अस्पताल के काउन्सलर (क्लिनिक) रिषीपाल को और पीबीएम अस्पताल के विजय मीना की ड्यूटी लगाई है। इसके अलावा अतिरिक्त अधीक्षक, पीबीएम अस्पताल द्वारा रोस्टर से डाॅ. प्रियंका, डा.विनोद असवाल, डाॅ.पूजा,डाॅ.रमेश की ड्यूटी हैल्प डेक्स में 27 सितम्बर तक दिन-रात दो पारी में यथावत लगाई है।

SHARE