बीकानेर : विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम जारी

abhaayindia.com
abhaayindia.com

बीकानेर abhayindia.com कोरोना के विरूद्ध जनांदोलन के तहत आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि जनांदोलन के तहत अक्टूबर महीने में जागरुकता के उद्देश्य से आयोजित की गई प्रतियोगिताओं के परिणाम संबंधित निर्णायकों द्वारा प्राप्त होने के बाद जारी कर दिए गए हैं। रंगोली प्रतियोगिता में पूजा कुमारी ने प्रथम, उषा खूराव ने द्वितीय तथा अभिव्यक्ति सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं राजस्थानी कविता प्रतियोगिता में बाबूलाल छंगाणी, दिशांत लढा और व्यास योगेश पहले तीन स्थानों पर रहे। इसी प्रकार हिंदी कविता प्रतियोगिता में आशा कंवर ने प्रथम, शमीम अहमद एवं मनोज सिंह ने द्वितीय तथा राजेन्द्र स्वर्णकार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

चित्रकला प्रतियोगिता में अंजलि प्रथम
जिला कलक्टर ने बताया कि चित्रकला प्रतियोगिता में सोफिया उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्रा अंजलि व्यास ने प्रथम, बीजेएस रामपुरिया जैन काॅलेज खुशबू रघुवंशी ने द्वितीय तथा नालंदा पब्लिक उच्च माध्यमिक स्कूल की ज्योतिबाला पुरोहित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार कोलायत की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पुष्पा देवी का स्लोगन प्रथम, शुभम गहलोत का द्वितीय तथा ममता पारीक का स्लोगन तीसरे स्थान पर रहा। वहीं अनुशासित बाजार श्रेणी में कोटगेट का इलेक्ट्रिक मार्केट प्रथम, खजांची मार्केट दूसरे और पंचशती मार्केट तीसरे स्थान पर रहा।

प्रतियेागिता समन्वयक राजेन्द्र जोशी ने बताया कि रंगोली प्रतियोगिता में 62, राजस्थानी कविता प्रतियोगिता में 15, हिंदी कविता में 162 प्रतिभागियों ने भागीदारी निभाई। वहीं अनुशासित बाजार प्रतियोगिता में 15 बाजारों ने भाग लिया। विजेताओं को शीघ्र ही जिला प्रशासन द्वारा पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सभी प्रतियोगिताओं में आमजन में उत्साह के साथ भागीदारी निभाई।

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE