बीकानेर : कोविड हाॅस्पिटल में मिला बेहतरीन उपचार, अब स्वस्थ होकर लौट चुके घर

Abhay India
Abhay India

बीकानेर abhayindia.com ‘पीबीएम अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी ब्लाॅक में इलाज के दौरान अच्छा अनुभव रहा। चिकित्सक समय पर आए। साफ-सफाई भी उचित थी। समय पर दूध, दलिया और भोजन मिला। स्टाफ की मरीजों के प्रति पूरी सहानूभूति थी। मैं, मेरा पुत्र और पुत्रवधू तीनों वहां भर्ती रहे और अब स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इसके लिए हम सरकार, प्रशासन और चिकित्सकों का आभार व्यक्त करते हैं। साथ ही आमजन से अपील करते हैं कि वे घबराए नहीं, लेकिन सावधानी रखें। समय पर इलाज करवाएं, तो बड़ी परेशानी से बचा जा सकता है।’

यह कहना है बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग के सेवानिवृत्त सहायक प्रशासनिक अधिकारी भवानी शंकर बिस्सा का। मुरलीधर व्यास काॅलोनी में रहने वाले बिस्सा ने बताया कि वह और उनके परिवार के तीन सदस्य पाॅजिटिव आए तो बिना समय गवाए कोविड अस्पताल में भर्ती हो गए। वहां उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा। साफ-सफाई, भोजन, दूध, दलिया, डाॅक्टरों द्वारा समय पर देखभाल और दवाईयों की उपलब्धता सहित सभी व्यवस्थाएं अच्छी थी। यहां तक कि नर्सिंग स्टाफ और डाॅक्टरों का मरीजों के प्रति व्यवहार भी सराहनीय रहा। वहां किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई।

बिस्सा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने की स्थिति में घबराए नहीं, बल्कि डाॅक्टरों का मार्गदर्शन लें। उन्होंने कहा कि किसी भी कारण से इलाज में देरी नहीं करें। ऐसा करना नुकसानदेह हो सकता है। उन्होंने बेहतर व्यवस्थाओं के लिए सरकार एवं प्रशासन का आभार जताया।

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE