पैरोल पर छूटने के बाद से फरार आरोपी को बीकानेर पुलिस ने दबोचा, दो हजार का इनाम…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर Abhayindia.com दौसा जेल से पैरोल पर छूटने के बाद से फरार आरोपी को बीकानेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार युवक प्रदीप सिंह उर्फ बिट्‌टू है जो आदतन अपराधी है।प्रदीप को रेप के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसे बाद में बीकानेर जेल भेज दिया गया। दौसा में नई जेल बनने पर उसे वहां शिफ्ट कर दिया गया। दौसा जेल से ही उसे पैरोल पर छोड़ा गया था। पैरोल की अवधि खत्म होने के बाद भी वो जेल नहीं गया और फरार हो गया। फरारी के दौरान वह ट्रक चालक और खलासी का काम कर रहा था। बीकानेर पुलिस ने उस पर दो हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था।

घटनाक्रम के अनुसार, 19 नवंबर को खाजूवाला थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया था कि 16 नवंबर को पड़ोसन के भाई प्रदीप सिंह उर्फ बिट्टू व उसके साथ एक दोस्त ने उसे पकड़कर घर में कार में ले गए। आबादी से दूर कार को छोड़कर उसे मोटरसाइकिल पर बिठा लिया। दूर ले जाकर प्रदीप सिंह रेप किया। एक अन्य व्यक्ति वहां से थोड़ी दूर खड़ा रहा। रेप करने के बाद मोटरसाइकिल लेकर दोनों भाग गए।

आरोपी प्रदीप सिंह को पकड़ने में खाजूवाला सीओ अंजुम कायल के नेतृत्व में पुलिस थाना खाजूवाला के एसएचओ अरविंद सिंह शेखावत, हैड कांस्टेबल महेंद्र कुमार, कांस्टेबल अमरजीत सिंह गिल व सीओ कार्यालय के कांस्टेबल दिनेश कुमार की अहम भूमिका रही।