Home trending बीकानेर : केंद्र सरकार की निजीकरण व श्रमिक विरोधी नीतियों का विरोध...

बीकानेर : केंद्र सरकार की निजीकरण व श्रमिक विरोधी नीतियों का विरोध कर दिया ज्ञापन  

AIBEA
AIBEA

बीकानेर (नाल) abhayindia.com आज प्रदेश बैंक एम्पलाइज यूनियन (एआईबीईए) के आव्हान पर केंद्र सरकार की निजीकरण व श्रमिक विरोधी नीतियों का विरोध कर ज्ञापन दिया।

सोमवार को इस सबन्ध में बीकानेर में विभिन बैंकों के प्रतिनिधियों ने सेव इंडिया अभियान के अन्तर्गत जिला कलेक्टर बीकानेर को इसका ज्ञापन सौंपा। संयोजक वाई. के. योगी ने बताया कि वर्तमान सरकार सभी पी.एस.यू. की ओने पोने दामों में कॉर्पोरेट घरानों को बेचने पर तुली है, जिससे आम जनता का नुकसान होगा। क्योकि जहां पी.एस.यू. सामाजिक कल्याण की राह पर चलते हुए कार्य करते हैं वही कॉर्पोरेट घराने सिर्फ लाभप्रदता के सिद्धांत पर कार्य करते है जिससे आम जनता की सेवाएं प्रभावित होती है।

कार्य करने के घण्टो में वृद्धि से लेकर सभी कार्य ठेका प्रथा पर देने तक तमाम जन विरोधी एवं श्रमिक विरोधी नीतियों का विरोध करते हुए अपने संघर्ष को जनता के बीच ले जाने की मंशा जताई गई। ज्ञापन देने वालों में बैंक ऑफ बड़ौदा के  जिला उप सयोजक  रामदेव राठौड़, बैंक ऑफ इंडिया से लोकेश सिंगारिया व प्रेम प्रकाश शर्मा, यूनियन बैंक से जयशंकर खत्री तथा यूको बैंक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, पंजाब एंड सिंध बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

https://youtu.be/V-vvoW3_fRw

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE