बीकानेर : दूषित पदार्थ खाने से बिगड़ी युवक की सेहत…ऑनलाइन मंगवाई थी, अब…

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) भीषण गर्मी का दौर शुरू होने के साथ शहर में फूड पोयजनिंग के मामले में बढऩे लगे है। इसके बावजूद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी शहरभर में बड़ी तादाद में बेचे जा रहे दूषित खाद्य पदार्थो की रोकथाम के लिये कड़े कदम नहीं उठा रहे है। अभी दो दिन पहले यहां बौथरा कॉम्पलेक्स की एक फर्म में काम करने वाले युवक ने भी स्टेशन रोड स्थित मिठाई नमकीन विक्रेता के ऑनलाइन सर्विस के जरिये पैटिज मंगाकर खाया और उसकी तबीयत इस कदर बिगड़ गई कि गंभीर हालात में उसे पीबीएम ही आपात कालीन ईकाई में भर्ती कराना पड़ा। 

बताया जाता है कि जो पैटीज उसने खाया था वो ना सिर्फ दूषित था, बल्कि उसमें फंगस होने के कारण जबरदस्त फूड पोयजनिंग होने पर उसका जीमचलाने लगा और उल्टियां होने लगी। यह तो गनीमत रही कि सहयोगी जनों ने उसे समय पर अस्पताल पहुंचा दिया, जहां उपचारधीन है।

पुख्ता खबर है कि बीकानेर में नामी मिठाईनमकीन विक्रेता बड़ी मात्रा में दूषित खाद्य पदार्थ बेच रहे है, इनके खिलाफ लगातार शिकायतों के बावजूद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे है। इससे पहले दीपावली के सीजन में रानी बाजार स्थित प्रतिष्ठान से दूषित मिठाई का बेचने का मामला सुर्खियों में आया था।

शादी के नाम पर ठगी, छह जनों के खिलाफ केस दर्ज, ये दुल्हन…

क्या विधानसभा की सफलता दोहरा पाएगा कांग्रेस का यह हाइटेक वॉर रूम…?

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604