17.3 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

बीकानेर क्राइम न्‍यूज : शादी नहीं करवाई तो बदनाम कर दूंगा… धमकियां देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com नोखा पुलिस ने मोबाइल पर बेटियों से शादी नहीं करवाने पर फोटो, वीडियो एडिट कर सोशल वीडियो पर वायरल करने की धमकी देने के मामले में आरोपी युवक विरेन्द्र बिश्नोई निवासी कुदसु को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad class= Ad class= Ad class=

पुलिस के अनुसार, नोखा निवासी परिवादी ने 20.08.2022 को पुलिस थाना नोखा पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश की कि मुझ प्रार्थी के मोबाईल नम्बर पर पिछले करीब एक वर्ष से विरेन्द्र बिश्नोई निवासी कुदसु अपने मोबाईल नम्बर 8949233511 से व विदेशी वाटसएप नम्बरों से मुझ प्रार्थी व मेरे पुत्र मनीष को फोन व मैसेज करता है कि आप अपनी पुत्रियों से मेरी बात करवाओ वरना मैं तुम्हारी दोनों पुत्रियों की फोटो एडिट कर उनके अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर समाज में बदनाम कर दूंगा नहीं तो तुम्हें तुम्हारी पुत्री से बात करवानी होगी। और मेरे वाट्सएप पर अलगअलग विदेशी नम्बरों से मैसेज कर धमकियां देता है कि अगर तूने अपनी बेटियों से बात नहीं करवाई तो तुम्हारी दोनों पुत्रियों को जबरदस्ती उठाकर ले जाउंगा और उनके फोटो, ऑडिया, विडियो क्लिप बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दूंगा और तुम्हें अपनी पुत्री की शादी मेरे साथ करवानी होगी नही तो मैं उसका कहीं रिश्ता नहीं होने दूंगा।

Ad class= Ad class=

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक योगेश यादव और एएसपी अमित कुमार ने सुनिल कुमार आरपीएस अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेरभवानीसिंह इन्दा आरपीएस वृताधिकारी नोखा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी नोखा ईश्वरप्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर प्रकरण में त्वरित अनुसंधान कर आरोपी की तलाश के लिए निर्देशित किया। पुलिस टीम ने प्रकरण दर्ज होते ही प्रकरण में त्वरित अनुसंधान करते हुए आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई की तलाश की गई। आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई प्रकरण दर्ज होने का पता चलते ही पुलिस गिरफ्तारी के भय से फरार हो गया। जिसने राजस्थान, महाराष्ट्र सहित विभिन्न स्थानों पर फरारी काटी। पुलिस टीम द्वारा आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही थी। अनुसंधान अधिकारी भोलाराम के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई पुत्र रामस्वरूप करीर जाति बिश्नोई उम्र 18 साल 06 माह निवासी कुदसू पुलिस थाना पांचू जिला बीकानेर को ग्राम कुदसू से दस्तयाब कर बाद अनुसंधान अपराध प्रमाणित पाया जाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई मुस्तगीश की पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में अच्छी तरह जानता हैं। आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई पिछले करीब तीन चार महिने से परिवादी को मोबाईल फोन पर कॉल व एसएमएस कर उसकी पुत्री से बात करवाने के लिए दबाव बना रहा था तथा परिवादी द्वारा बात नहीं करवाने पर उसकी पुत्रियों का अपहरण कर लेने की धमकियां दे रहा था। आरोपी विरेन्द्र बिश्नोई से प्रकरण की घटना के संबंध में गहनता से अनुसंधान जारी हैं।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles