बीकानेर क्राइम न्‍यूज : कोचिंग सेंटर में बनी जान-पहचान विवाहिता पर ऐसे पड़ी भारी….

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर abhayindia.com शहर में जयनारायण व्‍यास कॉलोनी थानान्‍तर्गत एक कोचिंग सेंटर में प्रथम श्रेणी अध्यापिका की तैयारी कर रही महिला को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस संबंध में महिला ने व्यास कॉलोनी पुलिस थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस को रिपोर्ट दी गई में महिला ने बताया कि वह कोचिंग सेंटर में प्रथम श्रेणी अध्यापिका की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही थी। जहां रमेश कुमार नाम का युवक भी पढ़ने आता था। रमेश ने उसके साथ बातचीत करने का दबाव बनाया। उसने मना किया तो रमेश ने महिला को यह कहा कि अगर तूने बात नहीं की तो वह हाथ की नशे काट लेगा। इस डर से महिला ने फ़ोन पर रमेश से बात करनी शुरू कर दी।

इस दरम्‍यान एक दिन रमेश ने फोटो मांगे तो उसे भेज दिए। इन फ़ोटो के जरिये रमेश महिला को शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया ओर कहा कि अगर तूने मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो ये फोटो फेसबुक पर लगा दूंगा। लेकिन महिला ने सख्त मना करने पर आरोपी रमेश ने उसके फ़ोटो एक फर्जी फेसबुक आईडी पर लगा दिए और महिला के पति को फेसबुक पर भेज दिए। अब पुलिस ने आरोपी रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यदि आप भी चाहते हैं राजनीतिक नियुक्ति, तो यहां-यहां मिलेगी गुंजाइश….

Bikaner news politics crime university education