बीकानेर : मालदार आसामी निकला रिश्‍वत लेते गिरफ्तार हुआ मुख्‍य लेखाधिकारी

Big action of ACB in Bikaner
Big action of ACB in Bikaner

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज को ऑक्‍सीजन की सप्लाई करने वाली फर्म को भुगतान देने के एवज में 50 हजार रुपए लेते हुए आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के शिकंजे में आया मुख्‍य लेखाधिकारी कमल कुमार गोयल मालदार आसामी निकला है।

एसीबी के एएसपी रजनीश पूनियां एंड टीम देर शाम तक उसके घर पर छानबीन कर रही थी। अब तक छानबीन में उसके घर से 32.50 लाख रुपए की नगदी मिली है। इसके अलावा लाखों रुपए की एफडी, इंश्योरेंस और शेयर मार्केट के निवेश मिले हैं। इस घूसखोर करोड़पति मुख्‍य लेखाधिकारी के घर पर दो प्लॉट के कागजात भी मिले है। अभी बैंक लॉकर की छानबीन होनी तो बाकी बताई जा रही है। आपको बता दें कि मुख्‍य लेखाधिकारी गोयल इससे पहले एक वायरल ऑडियो के चलते भी चर्चा में आए थे। एसीबी के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुख्‍य लेखाधिकारी के खिलाफ अब आय से अधिक धन अर्जित करने का मामला भी दर्ज हो सकता है।

यह है मामला…

एसीबी के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनियां ने बताया कि आरोपी कमल कुमार गोयल ने परिवादी की फर्म श्रीजगदम्‍बा इंण्‍ड. द्वारा सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज को सप्‍लाई किए गए खाली ऑक्‍सीजन सिलेंडर के भुगतान कुल राशि 63,50000 रुपए का एक प्रतिशत के हिसाब से 64000 रुपए रिश्‍वत की मांग की थी। इस शिकायत का सत्‍यापन कराया गया। बाद में परिवादी से रिश्‍वत की राशि 50000 रुपए लेने के बाद उसे पकड़ लिया गया। रिश्‍वत की राशि आरोपी की पेंट की जेब से बरामद की गई। इस कार्रवाई में ट्रेप अधिकारी पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार, हैड कांस्‍टेबल बजरंग सिंह, राजेश कुमार, नरेन्‍द्र कुमार, योगेन्‍द्र सिंह, किसन मोहन, अनिल कुमार और प्रेमाराम शामिल रहे।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604