Thursday, June 13, 2024
Hometrendingटिकट पर पुनर्विचार के बीच कल्ला-गहलोत भरेंगे पर्चा, भईसा ने किया ये...

टिकट पर पुनर्विचार के बीच कल्ला-गहलोत भरेंगे पर्चा, भईसा ने किया ये ऐलान…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर पश्चिम तथा बीकानेर पूर्व विधानसभा सीटों पर टिकट बदलने को लेकर पुनर्विचार हो रहा है या नहीं? इसे लेकर कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। एक तरफ कहा जा रहा है कि दोनों ही सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशियों के चयन को लेकर पुनर्विचार कर रही है, वहीं दूसरी ओर बीकानेर पूर्व से गोपाल गहलोत तथा बीकानेर पश्चिम से बी. डी. कल्ला की ओर से सोमवार को पर्चे दाखिल करने की खबर आई हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि पर्चा दाखिले के अंतिम दिन यानी 19 नवम्बर को पार्टी अपने घोषित प्रत्याशियों को लेकर क्या रणनीति बनाती है?

बहरहाल, शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जनार्दन कल्ला ने शनिवार को ऐलान किया है कि कांग्रेस नेता बी. डी. कल्ला सोमवार को पर्चा दाखिल करेंगे। उन्होंने बताया है कि सोमवार को सुबह साढ़े नौ बजे सभी कार्यकर्ता डागा चौक में एकत्रित होंगे तथा वहां से रैली के रूप में पर्चा दाखिल करने के लिए कलक्ट्रेट जाएंगे। इधर, कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने भी शनिवार को अपने निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सोमवार को वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना पर्चा दाखिल करेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने इस बार बीकानेर पश्चिम से बी. डी. कल्ला का टिकट काट कर शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत को थमा दिया है। इसी तरह बीकानेर पूर्व से पिछली बार चुनाव लडऩे वाले गोपाल गहलोत को इस बार मौका नहीं दिया गया है। उनके स्थान पर पार्टी ने नोखा के कन्हैयालाल झंवर को अपना प्रत्याशी बनाया है।

झंवर की मुश्किलें बढ़ी, विरोध में मुखर हुए एक दर्जन दावेदार

टिकट पर बवाल जारी, कल्ला समर्थकों ने किया रास्ता जाम

टिकट तो आ सकती है, लेकिन वोट दिल्ली और नोखा से नहीं आएंगे : गहलोत

टिकट तो आ सकती है, लेकिन वोट दिल्ली और नोखा से नहीं आएंगे : गहलोत

हवा यशपाल ने निकाली, मुकदमा मुझ पर हुआ : गोपाल

बीकानेर : मेरे बारे में भ्रम फैलाने वालों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब : के.एल. झंवर

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular