Thursday, February 22, 2024
Hometrendingसियासी खींचतान के बीच धारीवाल का वीडियो वायरल, कहा- पंजाब खोया, अब...

सियासी खींचतान के बीच धारीवाल का वीडियो वायरल, कहा- पंजाब खोया, अब राजस्‍थान भी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में मुख्‍यमंत्री पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच बीती रात यूडीएच मंत्री शांति कुमार धारीवाल के निवास पर हुई गहलोत समर्थक विधायकों की बैठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मंत्री धारीवाल कह रहे है कि आज ऐसी क्या बात उठ गई जो कांग्रेस आलाकमान अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगने के लिए तैयार हो रही है। यह सारा षड़यंत्र है, जिस षड़यंत्र ने पंजाब खोया, वो राजस्थान भी खोने जा रहा है। ये तो आप लोग, अपन लोग (विधायक) समझ जाएं, तब तो राजस्थान बचेगा। वरना राजस्थान भी हाथ से जाएगा। मेरा आपसे यही निवेदन है कि हाईकमान ऐसे नहीं मानेगा। इस वीडियो में धारीवाल के पास शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला और डॉ. महेश जोशी भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आगे धारीवाल कहते हैं कि हर चीज को ऐसे कहा जा रहा है कि गहलोत के पास दोदो पद हैं। आज कोई भी हाईकमान में बैठा हुआ आदमी बता दे कि कौनसे दो पद अशोक गहलोत के पास हैं, जो आप उनसे इस्तीफा मांग रहे हो। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री का एक पद है। जब दूसरा पद मिल जाए तब जाकर आवाज उठेगी।

आपको बता दें कि गहलोत समर्थक विधायक रविवार शाम करीब साढे चार बजे से मंत्री धारीवाल के निवास पर जुटने शुरू हो गए थे। उन्‍हें शाम सात बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक में जाना था, लेकिन वे नहीं गए। विधायक दल की बैठक में कांग्रेस हाईमान की ओर से गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर सीएम फेस तय करने और विधायकों की रायशुमारी करने के लिए ऑबजर्वर बनाकर भेजे गए राष्ट्रीय महासचिव अजम माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल थे। पायलट खेमे के विधायक बैठक में शामिल होने सीएमआर पहुंच गए थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी वहां पर मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular