हार के बाद ममता बोली- भूल जाइए, नंदीग्राम, हम पूरे बंगाल में जीते हैं…, आधिकारिक घोषणा बाकी…

Suvendu-mamata
Suvendu-mamata

कोलकाता। बंगाल विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट बनी नंदीग्राम पर आखिरकार बड़ा उलटफेर हुआ है। पहले खबर आई कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां से 1,200 वोटों से जीत गई है। लेकिन, अब खबर यह है कि भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी 1957 वोटों से जीत गए हैं। हालांकि, चुनाव आयोग ने अब तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इससे पहले अभी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नंदीग्राम के बारे में सवाल पूछे जाने पर ममता ने खुद कहा- नंदीग्राम के लोगों का फैसला मंजूर है।

हालांकि साफ तौर पर ममता ने नहीं कहा कि वह यहां हार गई हैं। ममता ने कहा- भूल जाइए, नंदीग्राम। हम पूरे बंगाल में जीते हैं।

आपको बता दें कि आज सुबह वोटों की गिनती के बाद से ही इस सीट पर कांटे का मुकाबला चल रहा था। कभी ममता तो कभी सुवेंदु यहां आगे चल रहे थे। इससे पहले 16वें राउंड में ममता नंदीग्राम में छह वोटों से पिछड़ गई थी। इसके बाद 17वें व अंतिम राउंड में खबर आई कि ममता ने सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया है। लेकिन, इस बीच खबर है कि अंतत: सुवेंदु ने इस सीट को जीत लिया है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604