राजस्‍थान में एसीबी का बड़ा धमाका, 2 RAS अफसर रिश्‍वत लेते दबोचे

acb
acb

जयपुर Abhayindia.com भ्रष्‍टाचार निरोधक बयूरो (एसीबी) ने आज राजस्थान के दो आरएएस (RAS) अफसरों को 5-5 लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है।

ट्रैप हुए दौसा जिले के आरएएस अफसर पुष्‍कर मित्‍तल और पिंकी मीणा ने सड़क निर्माण का काम करने वाली एक कंपनी से रिश्‍वत मांगी। कंपनी पदाधिकारी कई बार समझाते रहे कि वे घूस देने की स्थिति में नहीं है। इस पर अफसरों का कहना था कि अगर खर्चा करोगे तो काम शुरू होने से पेमेंट बनने तक किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। इस पर पीड़ित ने एसीबी के पास पहुंचकर इसकी सूचना दी। एसीबी ने बुधवार सवेरे दोनों अफसरों को रिश्वत लेते हुए ट्रेप कर लिया। जयपुर एसीबी की टीम ने यह ट्रेप दौसा जाकर किया। बताया जा रहा है कि बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल काफी समय से निर्माण ठेकेदार के काम में अड़चन लगा रहे थे।

एसीबी डीजी बीएल सोनी ने जयपुर की टीम के साथ ट्रेप की कार्ययोजना बनाई। एसपी नवरतन वर्मा और सीआई नीरज भारद्वाज की टीम ने इस ट्रेप को टेकअप किया।

राजस्‍थान पहुंची कोरोना वैक्‍सीन की पहली खेप, ढोल नगाड़ों से हुआ स्वागत

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604