Monday, May 6, 2024
Hometrendingराजस्‍थान कांग्रेस के लिए अहम होंगे अगले 15 दिन, रंधावा के ऐलान...

राजस्‍थान कांग्रेस के लिए अहम होंगे अगले 15 दिन, रंधावा के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मी तेज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान कांग्रेस के लिए आने वाले 15 दिन बेहद अहम साबित होंगे। पार्टी संगठन में नियुक्तियों के साथ ही कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण लंबित मामलों से पर्दा हट जाएगा। इस बीच, राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा सामने आया है। रंधावा ने कहा है कि प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए जभ्‍द ही रिक्‍त पद भरे जाएंगे। इसके लिए मैं सबसे मिल रहा हूं और उम्‍मीद है कि फैसले भी जल्‍द ही होंगे।

आपको बता दें कि प्रदेश प्रभारी रंधावा ने शुक्रवार बाद सीएमआर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर राजनीतिक मामलों को लेकर विचार विमर्श किया। इसके अलावा रंधावा ने अग्रिम संगठनों के नेताओं से भी मुलाकात की और फीडबैक लिया। इस बीच, पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने भी रंधावा से मुलाकात कर अपना फीडबैक दिया। शर्मा ने कहा कि संगठन के खाली पद भरना जरूरी है, पहले ही काफी समय खराब हो गया। उन्होंने कहा कि वे हमेशा आलाकमान के फैसले के साथ है। व्यक्ति से बड़ा संगठन होता हैं और मैंने हमेशा इसी भावना से काम किया है।

रंधावा से मुलाकात के बाद पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि रंधावा बहुत सुलझे हुए नेता हैं और खानदानी कांग्रेसी हैं। वे आने वाले दिनों में सब ठीक कर देंगे। उलझी हुई स्थितियों को ठीेक करने का काम रंधावा करेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular