Wednesday, May 8, 2024
Hometrendingजिला कलेक्टर मेहता देर रात रहे शहर के दौरे पर, साढ़े 8...

जिला कलेक्टर मेहता देर रात रहे शहर के दौरे पर, साढ़े 8 तक खुली दुकान 72 घंटे के लिए सीज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com जिला कलेक्टर नमित मेहता ने रविवार देर रात शहर के मुख्य मार्गों का निरीक्षण कर कोरोना एडवाइजरी की अनुपालना और नाइट कर्फ्यू की स्थिति का जायजा लिया। प्रशासनिक अमले के साथ जिला कलेक्टर मेहता ने कलेक्ट्रेट से होते हुए महात्मा गांधी मार्ग, स्टेशन रोड, रानी बाजार पुलिया, पवनपुरी,जयनारायण व्यास कॉलोनी, खतुरिया कॉलोनी, जयपुर रोड से होते हुए मेजर पूर्ण सिंह सर्किल तक स्थिति का जायजा लिया।

 

जिला कलेक्टर ने कहा कि नाइट कर्फ्यू की पूर्ण पालना हो। हर हाल में रात 8 बजे तक सभी दुकानें और बाजार बंद हो जाएं। सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। मेहता ने कहा कि मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे रोकथाम उपायों का विशेष ध्यान रखना होगा। आमजन के सकारात्मक सहयोग से ही कोरोना संकट की चुनौती से मुकाबला किया जा सकेगा।

इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर (नगर) अरुण प्रकाश शर्मा, प्रशिक्षु आईएएस कनिष्क कटारिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) शैलेन्द्र इन्दोलिया, कन्हैया लाल सोनगरा, बिंदु खत्री, सीओ सिटी सुभाष शर्मा सहित विभिन्न अधिकारी साथ रहे।

इससे पूर्व सभी जॉइंट एनफोर्समेंट टीमों ने अपने-अपने क्षेत्रों में संयुक्त भ्रमण कर रात 8 बजे दुकानों को बंद करवाने के निर्देशों की अनुपालना करवाई। दाऊजी रोड से लेकर चौतीना कुआं क्षेत्र तक पुलिस के अधिकारियों ने भी कोविड एडवाइजरी की पालना करवाई।

साढ़े 8 तक खुली दुकान 72 घंटे के लिए सीज
तहसीलदार सुमन शर्मा के नेतृत्व में जॉइंट एनफोर्समेंट टीम ने गंगाशहर में हीरालाल ज्वेलर्स की दुकान में 72 घंटे के लिए सीज किया। तहसीलदार ने बताया कि रात 8.30 बजे तक दुकान खुली पाई गई, जो कि एडवाइजरी का उल्लंघन था। इसके मद्देनजर दुकान को 72 घण्टों के लिए सीज कर दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular