Monday, May 6, 2024
Hometrendingबीकानेर : जिला कलेक्टर आवास पर पहली बार हुआ होलिका दहन, देखें...

बीकानेर : जिला कलेक्टर आवास पर पहली बार हुआ होलिका दहन, देखें वीडियो

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com जिला कलेक्टर नमित मेहता के आवास पर रविवार को पहली बार होलिका दहन पूरे उत्साह से संपन्न हुआ। प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में आयोजित हुए होलिका दहन से पूर्व जिला कलक्टर ने सपत्नीक पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना करवाई और बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक होलिका का दहन किया गया।

जिला कलेक्टर नमित मेहता ने इस अवसर पर जिला वासियों को होली के पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की। मेहता ने कहा कि होली का पर्व हमें अच्छाई को अपनाने और बुराई को त्यागने का संदेश देता है। इस संदेश को अपने जीवन में उतार कर हम परोपकार, दया, प्रेम जैसे मूल्यों को प्रतिस्थापित करते हुए समाज को प्रगति के पथ पर आगे ले जा सकते हैं। मेहता ने कहा कि वर्तमान में कोरोना एक बार फिर हमारे सामने चुनौती के रूप में है। इस चुनौती के विरुद्ध एक बार फिर पूर्ण सतर्कता बरतनी जरूरी है। एडवाइजरी की पूरी अनुपालना करते हुए हमें होली के पर्व को पूरे उत्साह से मनाना है।

इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस कनिष्क कटारिया, अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) अरुण प्रकाश शर्मा, नगर विकास न्यास सचिव नरेंद्र सिंह पुरोहित, डीएसओ यशवंत भाकर, हरिश्चंद्र माथुर लोक प्रशिक्षण संस्थान के अतिरिक्त निदेशक गोपाल राम बिरड़ा, साक्षरता एवं सतत शिक्षा विभाग के सहायक परियोजना अधिकारी राजेंद्र जोशी, सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त निदेशक सत्येंद्र सिंह, जन स्वास्थ्य अभियन्त्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल, विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता ए के गोयल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुकुमार कश्यप, डॉ. नवल गुप्ता, जनसम्पर्क विभाग के सेवानिवृत्त सहायक निदेशक विकास हर्ष सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular