Friday, May 17, 2024
Hometrendingनिर्दलीयों के समर्थन से हरियाणा में ऐसे बनेगी खट्टर सरकार...

निर्दलीयों के समर्थन से हरियाणा में ऐसे बनेगी खट्टर सरकार…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्ली abhayindia.com हरियाणा विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा बहुमत के आंकड़े से भले ही दूर रह गई हो, लेकिन वह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने के नाते सरकार बनाने में जुट गई है। शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिल्ली पहुंचने के साथ ही नई सरकार के गठन के लिए गतिविधियां तेज हो गई। दिल्ली पहुंचने पर सीएम खट्टर ने कहा है कि हरियाणा में एकबार फिर भाजपा ही सरकार बनाने जा रही हैं, इसको लेकर वो आशावादी हैं।

बताया जा रहा है कि हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर चर्चा के बीच निर्दलीय विधायक दिल्ली पहुंच चुके हैं। निर्दलीय विधायक आज भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर रहे हैं। वह नई दिल्ली में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से धीरे-धीरे मिलने पहुंच रहे हैं। जेपी नड्डा से मिलने वालों में 7 निर्दलीय विधायक हैं, जिनमें गोपाल कांडा भी शामिल हैं।

राजस्‍थान के बीएम पर इम्‍प्रेस हुए बिगबी, केबीसी की हॉट सीट पर…

इधर, हरियाणा में सरकार के गठन को लेकर भाजपा के अनिल जैन ने कहा है कि चंडीगढ़ में कल सुबह 11 बजे विधायक दल की बैठक होगी। ऑब्जर्वर के रूप में निर्मला सीतारमण और जनरल सेकी अरुण सिंह होंगे। कल ही विधायक दल का नेता चुना जाएगा। उसके बाद हम हरियाणा में सरकार बनाने के लिए गवर्नर से मुलाकात करेंगे।

खींवसर में जीत के बाद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत-वसुंधरा पर दिया ये बड़ा बयान…

राजस्‍थान में बसपा नेताओं को गधे पर बैठाकर बदसलूकी करने के मामले में 7 गिरफ्तार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular