Friday, May 17, 2024
Hometrendingबीकानेर क्राइम : रंजिश के चलते घर में लगाई आग, कैमरे में...

बीकानेर क्राइम : रंजिश के चलते घर में लगाई आग, कैमरे में ऐसे कैद हो गई करतूत…, देखें वीडियो….

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पुरानी गिन्नाणी क्षेत्र के मोहल्ला कोहरियान में बीती रात बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने मोहम्मद आरिफ खान के घर के मुख्य दरवाजे पर पेट्रोल फेंक कर आग लगा दी, जिससे गेट के पास आंगन में अपनी दो छोटी पोतियों के साथ सो रही आरिफ की माँ हसन बानो उर्फ बायला का ओढऩा जल गया। उसका शोर शराबा सुनकर आए पड़ौसियों ने आग को बुझाया एंव सभी को बाहर निकाला।

आरिफ खान के अनुसार रात करीब साढ़े तीन बजे 3 बाइक सवार मुंह पर कपड़ा बांधे आये उनमें से एक सवार हाथ मे पेट्रोल की बोतल लेकर उतरा और उसने मेरे गेट पर पेट्रोल छिड़क कर उसको आग के हवाले कर दिया। यह सारी घटना की जानकारी मुझे मेरे पड़ोसी के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर पता लगी। गनीमत रही कि इस घटना से मेरी माँ बाल-बाल बच गई। मैं आधी रात को ही अपने पड़ोसियों के साथ थाना सदर गया, जहां मैंने फुटेज के आधार पर लिखित रिपोर्ट पेश कर दो नामजद एवं एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

उक्त आरोपियों की पहचान मेरे मोहल्ले के ही निवासी रिजवान खान, जो कि एक नाबालिग बच्ची को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के मुकदमे में अभी कुछ समय पूर्व ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ है, इसके साथ इसके दो साथी भी घटना में वहां मौजूद थे। पुलिस ने मौका मुआवना कर नक्शा बनाकर एंव फुटेज की सीडी लेकर मुकदमा दर्ज किया है।

दहेज प्रताडि़त विवाहिता को पिला दिया जहर

बीकानेर। फड़ बाजार इलाके में शेखों के मौहल्ले रहने वाली एक विवाहिता को पति और सास ने देहज के लिये बुरी तरह प्रताडि़ता किया और जान से मारने की नियत से जहर पिला दिया। जहर के असर से बेहोश हुई विवाहिता को पीहरवालों ने पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इलाज के दौरान उसकी हालत में कुछ सुधार होने पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर लिये है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता रेश्मा बानो ने अपने बयानों में बताया कि पति अकरम और सास जुबैदा मुझे शादी के बाद से दहेज के लिये प्रताडि़त कर रहे है, पिछले दिनों मुझे जान से मारने के लिये जहर पिला दिया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता के शरीर पर चोटों के निशान भी है। मामला संगीन हालातों में विवाहिता को जान से मारने की नियत होने के कारण दहेज प्रताडऩा के साथ हत्या के प्रयास की धारा में दर्ज किया है।

वापस कांग्रेस के हुए गोपाल, सीएम गहलोत की मौजूदगी में हुई ऐसे वापसी…

सीएम गहलोत ने बीकानेर में कांग्रेस नेता मिड्ढ़ा के घर की राजनीतिक मंत्रणा…

राजस्थान में डेढ़ लाख लोग पाबंद, …ताकि शांति से संपन्न हो जाए चुनाव

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular