Saturday, May 4, 2024
Hometrendingकरनी थी रायशुमारी, सामने आ गई गुटबाजी, आलाकमान को भेजी ये रिपोर्ट...

करनी थी रायशुमारी, सामने आ गई गुटबाजी, आलाकमान को भेजी ये रिपोर्ट…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर abhayindia.com। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को बुलाई गई बैठकों में दावेदारों के बारे में रायशुमारी के दौरान सामने आई गुटबाजी से पार्टी के आला नेता बेहद चिंतित नजर आ रहे हैं। बैठकों में सामने आई गुटबाजी और अनुशासनहीनता की रिपोर्ट अब पार्टी आलाकमान के पास भेज दी गई है।

पार्टी सूत्रों की मानें तो उक्त रिपोर्ट भेजने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को प्रदेश दौरे पर जाने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में वे आज दो दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि पांडे प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पार्टी के कई आला नेताओं के साथ बैठक लेंगे। इसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करने के साथ ही गुटबाजी खत्म करने मामले पर भी चर्चा करेंगे। इस दरम्यान वे अनुशासनहीनता बरतने वाले नेताओं को तलब भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद भी प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कई गुटों में बंटी हुई नजर आ रही हैं, जबकि आला नेता बार-बार नेताओं और कार्यकर्ताओं को गुटबाजी खत्म कर एकजुटता का संदेश देने की बात कर चुके है, इसके बावजूद गुटबाजी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। आला नेताओं को यह चिंता साल रही है कि यदि समय रहते गुटबाजी पर अंकुश नहीं लगाया गया तो ये लोकसभा चुनाव भारी पड़ सकती है।

गौरतलब बात यह है कि दावेदारों की रायशुमारी के दौरान जोधपुर, अजमेर, नागौर और कोटा में प्रभारी मंत्रियों के सामने ही कार्यकर्ताओं के बीच गुटबाजी उभर कर सामने आई थी। कई जगह तो नौबत हंगामा और हाथापाई तक पहुंच गई थी।

साहित्यकार व्यास ‘विनोद’ को मिलेगा शंभू-शेखर सकसेना लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड

सीएम गहलोत के सामने बीकानेर के नेताओं ने ईसीबी सहित उठाए ये मुद्दे…

अफसर सावधान! अब हर महीने लेने पड़ेंगे 10 सेम्पल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular