Sunday, May 5, 2024
Hometrendingराजस्थान : विधायक पर पहले हुआ था हमला, अब मिली गोली से...

राजस्थान : विधायक पर पहले हुआ था हमला, अब मिली गोली से मारने की धमकी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर/बाड़मेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस विधायक एवं बाड़मेर विधानसभा से लगातार तीसरी बार जीतने वाले मेवाराम जैन को जान से माने की धमकी मिली है। धमकी के बाद विधायक जैन रविवार को जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। वे इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करेंगे।

बाड़मेर कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन
बाड़मेर कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन

मामले के अनुसार बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के सुरक्षा गार्ड (पीएसओ) के व्हाट्सएप नंबर पर केसाराम नाम के युवक ने धमकी भरा ऑडियो भेजा है। इसमें कहा जा रहा है कि बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को 10 महीनों के अंदर गोली मार दी जाएगी। मेवाराम को धमकाने वाले शख्स कर्नल सोनाराम चौधरी को हराने का गुस्सा जताते हुए गाली-गलौच भी कर रहा है।

इस धमकीभरे ऑडियो के बाद विधायक मेवाराम जैन ने जिला पुलिस अधीक्षक व पुलिस महानिरीक्षक को ऑडियो के बारे में सूचना दे दी है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मगने की बेरी के पास विधायक मेवाराम जैन पर हमला हुआ था, हालांकि इस हमले में विधायक को कोई हानि नहीं हुई थी, लेकिन उनकी गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा था। यही नहीं, विधानसभा चुनाव के ठीक एक दिन पहले भी विधायक जैन के पीए ओमप्रकाश गौड़ पर भी हमला किया गया था। इसे लेकर विधायक जैन ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

राजस्थान के शिक्षा विभाग में एक बार फिर हुआ ‘कृष्ण अवतार’!

स्व. भवानी भाई में ये थे अद्भुत गुण, इसलिए हुए इतने लोकप्रिय : डॉ. आचार्य

बीकानेर : रसूखदारी के जोर पर परीक्षा में पास होने के लिए ऐसे बैठा रहे जुगाड़…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular