Friday, May 3, 2024
Homeबिजनेसबैंक स्थापना दिवस पर दिया पर्यावरण बचाने का संदेश

बैंक स्थापना दिवस पर दिया पर्यावरण बचाने का संदेश

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। आईडीबीआई बैंक की तुलसी सर्किल स्थित बीकानेर शाखा में बैंक का 55वां स्थापना दिवस उत्साहपूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर गो ग्रीन एक्टीविटी के तहत नवाचार करते हुए नागरिकों में पर्यावरण के प्रति चेतना जागृत करने के उद्देश्य से मनी प्लांट का वितरण किया गया। शाखा की सहायक महाप्रबंधक श्रुति शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान में बढ़ती जनसंख्या और शहरीकरण के कारण हरियाली तेजी से नष्ट हो रही है। ऐसे में पर्यावरण बचाने के लिए भी हमें तेजी से प्रयास करने होंगे।

बीकानेर में सोमवार को आईडीबीआई बैंक के स्थापना दिवस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलन कर शुभारंभ करतीं बैंक की सहायक महाप्रबंधक श्रुति शर्मा।
बीकानेर में सोमवार को आईडीबीआई बैंक के स्थापना दिवस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलन कर शुभारंभ करतीं बैंक की सहायक महाप्रबंधक श्रुति शर्मा।

बैंक प्रबंधक निशांत आचार्य ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की उपादेयता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि धरती को हरा-भरा बनाने में जनभागीदारी होनी बहुत जरूरी है। प्रत्येक व्यक्ति को कम से कम एक पौधा अवश्य ही लगाना चाहिए। कार्यक्रम में बैंक से जुड़े जगदीश राठी, अरुण कुमार झंवर, अशोक कुमार सुराणा, बालमुकुन्द अग्रवाल, बंशीलाल गहलोत, विनय मित्तल, श्याम सुंदर सिंह, अरविंद विश्नोई, कन्हैयालाल लखाणी सहित अनेक ग्राहक एवं सुधिजन उपस्थित थे। कार्यक्रम में बैंक के अधिकारियों में राजेश कुमार, अरविंद त्रिवेदी, छवि खीचड़, उत्सव नेथानी, कपिल कुमार, नितेश श्रीमाली, वीरेन्द्र सिंह, जगदीश व्यास, पंकज स्वामी आदि ने भी पर्यावरण पर विचार रखे। अंत में शाखा की सहायक महाप्रबंधक श्रुति शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

डीजीपी सहित 5 अफसरों के खिलाफ इस आईपीएस ने खोला मोर्चा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular