Sunday, April 28, 2024
Homeराजस्थानक्रिकेट सट्टा : राजू ठेहठ के गुर्गे व हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

क्रिकेट सट्टा : राजू ठेहठ के गुर्गे व हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर/सीकर (अभय इंडिया न्यूज)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैच पर सट्टा खेलते हुए पुलिस ने राजू ठेहठ के गुर्गे व एक हिस्ट्रीशीटर समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शहर में तीन अलग-अलग जगहों पर हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने इनसे 50 लग्जरी मोबाइल, दो एलईडी, दो लैपटॉप व एक ऑपरेटिंग सिस्टम का सूटकेस सहित एक लाख 45 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं।

कोतवाल महावीर सिंह राठौड़ ने संवाददाताओं को बताया कि धोद रोड पर राजू ठेहठ के गुर्गे छगनलाल का दो मंजिला मकान है। मकान के नीचे के तले में वह खुद सट्टा खेल रहा था। पुलिस ने इससे एक लाख 45 हजार रुपए नकद भी बरामद किए हैं। जबकि इसी मकान के दूसरे माले पर हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश व सर्वेश को सट्टा खिला रहा था। दूसरी कार्रवाई रामलीला मैदान के पास की गई। यहां सुरेंद्र सिंह अपने मकान में मोहम्मद इस्लाम व नारायण सैनी को सट्टा खिला रहा था।

गौरतलब है कि समूचे प्रदेश में क्रिकेट पर सट्टा करने वालों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। सट्टे पर प्रतिदिन करोड़ों रुपए दांव पर लगाए जा रहे हैं। शेखावटी में क्रिकेट सट्टे का बुखार सबसे तेज माना जा रहा है। यहां इससे पहले भी एक मई को कोतवाली थाना क्षेत्र में सट्टा खेलते दो लोग गिरफ्तार हुए थे। इनसे सात ऑपरेटिंग अटैची, 59 मोबाइल, तीन लैपटॉप व एक टीवी बरामद हुआ था। इसके बाद आठ मई की रात को फतेहपुर में सट्टा खेलते पुलिस ने पांच जनों को गिरफ्तार कर मौके से इनसे नौ मोबाइल, एक टीवी व एक लैपटॉप बरामद किया था।

इधर, बीकानेर में भी क्रिकेट सट्टे का खेल बदस्तूर जारी है। पिछले दिनों पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने हालांकि सभी थानाप्रभारियों को सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कड़े निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए सटोरियों को दबोचने में सफलता हासिल की है। सूत्रों की मानें तो अब तक पकड़े गए सटोरिये से पुलिस अभी तक उनके सरगनाओं का पता नहीं लगा सकी है। इसके चलते सट्टे का खेल जोरों से चल रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular