Sunday, May 19, 2024
Hometrendingयुवती की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, दो पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

युवती की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, दो पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

खाजूवाला Abhayindia.com खाजूवाला कस्‍बे के कोचिंग में पढऩे वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में दो पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। इससे पहले पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर शव का पोस्टमार्टम करने के लिए परिजनों से बात की तो मामला और बिगड़ गया। परिजन और मण्डीवासी नामजद आरोपियों की गिरफतारी करने की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार खाजूवाला पहुंचे। एसपी ने इस मामले में संदिग्‍ध भूमिका के चलते दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

घटनाक्रम के अनुसार, नई धानमण्डी के बाहर एक युवती का शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अस्‍पताल के मोर्चरी में रखवाया तथा उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस अधीक्षक बीकानेर तेजस्विनी गौतम तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार तुरंत खाजूवाला पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया। परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का प्रार्थना पत्र दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में युवती के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए परिजनों से बात की तो मामला और गर्मा गया।उन्‍होंने आरोपियों को गिरफतार करने की बात पर अड़े रहे और धरना लगाा दिया। काफी देर के बाद नामजद दो पुलिस कांस्‍टेबल को पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने निलंबित करने के आदेश दिये।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नामजद प्रार्थना पत्र के आधार पर कॉस्टेबल मनोज कुमार और भागीरथ को निलंबित किया गया। इससे पहले पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल भी शिष्टमण्डल के साथ पुलिस थाना पहुंचे तथा निष्पक्ष जांच की मांग की। वहीं, आपदा प्रबंधन एवं सहायता मंत्री गोविन्दराम मेघवाल ने पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर बात कर निष्पक्ष जांच करने तथा दोषियो के लिए सख्‍त कार्यवाही करने के निर्देश दिये। मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार कर रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular