Monday, May 6, 2024
Hometrendingमंगल बना अमंगल : 2 हादसे, 10 की मौत, जोधपुर के 3...

मंगल बना अमंगल : 2 हादसे, 10 की मौत, जोधपुर के 3 व्‍यापारी जिंदा जले…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर/बाड़मेर abhayindia.com प्रदेश के लिए मंगलवार की सुबह अमंगल साबित हुई। बीकानेर जिले के पलाना में जहां बस-बोलेरो की भिडंत में सात जनों की मौत हो गई, वहीं बाड़मेर जिले के पचपदरा थानांतर्गत एनएच 15 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना के बाद लगी आग से तीन लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई।

उक्‍त घटना के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस के मुताबिक, जोधपुर निवासी राहुल धारीवाल, महेंद्र कोठारी व नवरतन सुराना मंगलवार सुबह जल्दी जैन तीर्थ नाकोड़ा में दर्शन करने के बाद वापस जोधपुर लौट रहे थे। इस दौरान सुबह करीब साढे सात बजे भांडियावास गांव के पास कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद कार-ट्रक दोनों में ही भीषण आग लग गई। आग से कार में सवार तीनों को मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पचपदरा थानाधिकारी सुखराम विश्नोई मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे। दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया जा सका।

इधर, बीकानेर जिले के देशनोक थाना क्षेत्र में गांव पलाना के पास मंगलवार सुबह बस और बोलेरो में हुई भिड़ंत में सात जनों की मौत हो गई, जबकि पांच जने जख्‍मी हो गए, जिन्‍हें पीबीएम अस्‍पताल रैफर किया गया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्‍त की जा रही है। बहरहाल, एक जने की शिनाख्‍त रतनगढ निवासी श्रवण कुमार के रूप में की गई है।

घटना के अनुसार बीकानेर से देशनोक जा रही एक खाली मिनी बस देशनोक से बीकानेर सवारियां लेकर आ रही एक बोलेरो जीप से भिड़ गई। मिनी बस व बोलेरो जीप में हुई इस सीधी टक्‍कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्‍य चार लोगों की मौत अस्‍पताल पहुंचने के बाद हुई। बोलेरो में सवार कुछ सवारियों से मिले आईडी कार्ड के अनुसार कुछ सवारियां चूरू जिले के रतनगढ इलाके के किसी गांव की थीं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद से एएसपी सुनील कुमार व पुलिस टीम मौके पर पहुंचे हैं।

बीकानेर : सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular