शेखावाटी सट्टा बाजार का गणित देख चौंक जाएंगे आप, राजस्‍थान में भाजपा-कांग्रेस….

जयपुर abhayindia.com लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में राजनीतिक दलों और उनके प्रत्‍याशियों की हारजीत पर कयासों के दौर चल रहे हैं। इस बीच सट्टा बाजार के आकलन को लेकर भी सियासी पारा गर्माने लगा है। फलौदी और नीमच सट्टा बाजार के बाद अब शेखावटी सट्टा बाजार के भावों में भी मामूली बदलाव आया है। आपको बता दें कि शेखावटी सट्टा बाजार राजस्थान में भाजपा को 19 से 21 सीट का बराबर के भाव तथा 19 सीट पर 70 पैसे के भाव दे रहा हैजबकि कांग्रेस को 6 सीट के बराबर के भावकांग्रेस को 4 सीट के 70 पैसे के भाव दे रहा है।

शेखावाटी सट्टा बाजार के अनुसार नागौर सीट पर कांग्रेस की जीत के 70 पैसे के भाव हैंवहीं बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर कांग्रेस की जीत के भाव 45 पैसे है। अलवर और टोंक सवाईमाधोपुर सीट में कांग्रेस की जीत के 40 और दौसा में 60 पैसों के भाव हैं। इसके अलावा अन्‍य सीटों पर भाजपा की जीत मानी जा रही है। शेखावाटी के सटोरियों ने हॉट सीट जोधपुर में भाजपा की जीत के 30 पैसे के भाव तय किए हैं। इसी तरह सीकर में भाजपा की जीत के 15 पैसे के भाव तथा 1 लाख मतों की लीड के 70 पैसे के भाव हैं। झुंझुनूं सीट पर भाजपा की जीत के 8 पैसे के भाव1 लाख की लीड के 25 पैसे त‍था डेढ़ लाख लीड के डेढ़ रुपया भाव है।

सट्टा बाजार के अनुसार चूरू में भाजपा जीत के 7 पैसे के भाव तथा 1 लाख मतों से लीड के 60 पैसे के भाव और डेढ़ लाख की लीड के 70 पैसे के भाव बताए जा रहे हैं।

महिला की मौत के बाद हो रहा था मृत्युभोज, कोर्ट ने दिए रोक के आदेश

20 शहर और अगले 4 दिन, मौसम विभाग ने जारी की ये चेतावनी…..