Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingवेल्थोनिक कैपिटल : निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड निवेशकों को सशक्त बनाता है...

वेल्थोनिक कैपिटल : निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड निवेशकों को सशक्त बनाता है : वित्तीय विकास की दिशा में एक मार्ग

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com वेल्थोनिक कैपिटल, एक प्रमुख वित्तीय सेवा प्रदाता, निवेशकों को एक नये एनएफओ निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड से परिचय देने के लिए खुश है। यह नवाचारी निवेश अवसर व्यक्तियों को संभावित वित्तीय विकास और परिवर्तन की यात्रा में भाग लेने की संभावना प्रदान करता है।

निप्पोन इंडिया स्मॉल कैप फंड की सफल कहानी से प्रेरित होकर, जिसने 2010 में 10 रुपये के मूल्यांकन को 2023 तक शानदार 115 रुपये में बदल दिया, केवल 13 वर्षों में 12 गुना वृद्धि प्राप्त की, वेल्थोनिक कैपिटल निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड को आम जनता के सामने प्रस्तुत करता है।

निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड का चयन करने वाले निवेशक सिर्फ अपनी संपत्ति की वृद्धि में सहयोग नहीं करते, बल्कि वे प्रमाणित सफलता की एक रेकर्ड के साथ मेल करते हैं। यह निवेश उत्पाद उन्हें उनके वित्तीय लक्ष्यों की प्राप्ति की दिशा में मार्गदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें विश्वसनीय और सुरक्षित निवेश वातावरण प्रदान करता है।

निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड एक नए निवेशकों को ध्यान में रखते हुए, एक नए निवेश अवसर के रूप में उपलब्ध है। यह एनएफओ (न्यू फण्ड ऑफर) है और यह 09 अगस्त से 23 अगस्त तक खुला रहेगा।

वेल्थोनिक कैपिटल की चीफ रेवन्यू ऑफिसर प्रियंका शंगारी ने कहा, “हम विश्वास करते हैं कि हमें निवेशकों को वो विकल्प प्रदान करने की आवश्यकता है जो संभावित दीर्घकालिक मूल्य बना सकते हैं। निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड वित्तीय विकास और नवाचार की संवाद क्षमता का प्रतीक है जो एक उज्ज्वल वित्तीय भविष्य की ओर अग्रसर कर सकता है।”

निवेश दृश्य निरंतर बदल रहा है, और वेल्थोनिक कैपिटल का विश्वास है कि निवेशकों को वास्तविक परिणाम पैदा करने वाले अवसरों से संपर्कित किया जाना चाहिए। वेल्थोनिक कैपिटल के प्रमुख कार्यकारी अधिकारी, श्री पीयूष शंगारी, ने इसे इस तरह व्यक्त किया है, “वित्तीय विकास की दिशा में यात्रा सूचित निवेश निर्णयों से शुरू होती है। निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड हमारे प्रतिबद्धता का प्रतीक है जो आग्रणी निवेश अवसर प्रस्तुत करने की मेहनत कर रहा है।”

निवेशकों से आमंत्रित है कि वे निप्पोन इंडिया इनोवेशन फंड की प्रस्तावित संभावनाओं का अन्वेषण करें। आज ही इस अवसर का उद्घाटन करके समृद्ध वित्तीय भविष्य की नींव रखें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular