Tuesday, April 16, 2024
HometrendingWealthonic Capital ने एसबीएफसी फाइनेंस लिमिटेड आईपीओ का समर्थन किया

Wealthonic Capital ने एसबीएफसी फाइनेंस लिमिटेड आईपीओ का समर्थन किया

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com वेल्थोनिक कैपिटल (Wealthonic Capital) एक अग्रणी वितीय सेवा प्रदाता कंपनी ने भारत में प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी एसबीएफसी फाइनेंस लिमिटेड की प्रारंभिक पब्लिक ऑफर (आईपीओ) का समर्थन किया है। यह आईपीओ 3 अगस्त 2023 से 7 अगस्त 2023 तक खुला रहेगा।

एसबीएफसी फाइनेंस लिमिटेड, 2008 में स्थापित, भारत के गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (एनबीएफसी-एनडी-एसआई) क्षेत्र में महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। कंपनी ने उन उद्यमियों, छोटे व्यापारियों, स्वरोजगारित व्यक्तियों, और वेतनमान और कामकाज वर्ग के व्यक्तियों की सेवा करने के लिए प्रमुख भूमिका निभाई है। एसबीएफसी फाइनेंस ने सुरक्षित एमएसएमई ऋण और सोने के ऋण के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान की है, जिससे उनके अधिकांश ग्राहकों की वित्तीय आवश्यकताओं की पूर्ति हो सके।

आईपीओ की मूल्य श्रेणी ₹54 से ₹57 प्रति शेयर होने के साथ ही इसके लॉट साइज 260 शेयर है। वर्तमान में ग्रे मार्केट प्रीमियम 75% ऊपर है।

वेल्थोनिक कैपिटल के वक्तव्यकर्ता लक्ष्य भुतानी, उपाध्यक्ष, वेल्थोनिक कैपिटल और भुवनेश शर्मा, प्रशासन, वेल्थोनिक कैपिटल ने इस संदर्भ में बातचीत की।

वेल्थोनिक कैपिटल के बारे में : वेल्थोनिक कैपिटल एक प्रमुख वित्तीय सेवाओं और निवेश सलाहकार फर्म है, जिसे गहरे बाजार विश्लेषण और अपक्षपातहीन निवेश सिफारिशों के लिए जाना जाता है। अनुभवी विशेषज्ञों की टीम के साथ, वेल्थोनिक कैपिटल निवेशकों की उनकी वित्तीय लक्ष्यों के साथ संगतित निर्णय लेने में मदद करता है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular