जलदाय विभाग को वेतन कटौती से रखा जाए मुक्त, प्रदर्शन कर जताया रोष…

बीकानेर Abhayindia.com राज्य कर्मचारियों के वेतन में कटौती के निर्णय का कर्मचारी जगत में विरोध बढ़ता जा रहा है। जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग(जलदाय) के कार्मिक भी इससे अछूते नहीं रहे।

राजस्थान पीएचईडी तकनीकी कर्मचारी संघ ने जलदाय विभाग के कार्मिकों को वेतन कटौती से अलग रखने की मांग उठाई है। संगठन के प्रदेश महामंत्री जयगोपाल जोशी, जिलाध्यक्ष अखेचंद मारु, जिला महामंत्री नंदकिशोर रंगा के नेतृत्व में कर्मचारियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंपा। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री जयगोपाल ने कहा कि जब सरकार ने चिकित्सा विभाग को वेतन कटौती से अलग रखा है, तो जलदाय विभाग के कार्मिक भी आमजन के लिए २४ घंटे सेवाएं दे रहे हैं। इस स्थिति में जलदाय विभाग को वेतन कटौती से अलग रखा जाना चाहिए। सरकार को कटौती के निर्णय पर पुर्नविचार करना होगा, नहीं तो आने वाले समय में संगठन आंदोलन की राह पर उतरेगा।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604