Wednesday, December 6, 2023
Hometrendingआज का राशिफल (30 जून, शुक्रवार) : कई राशियों के जातकों की...

आज का राशिफल (30 जून, शुक्रवार) : कई राशियों के जातकों की उलझनें होंगी खत्‍म

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

ज्‍योतिषशास्‍त्र में राशिफल के माध्‍यम से प्रतिदिन की घटनाओं को लेकर भविष्‍यकथन किया जाता है। यह ग्रहनक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश होता है। इसके अलावा पंचांग की गणना का विश्‍लेषण भी किया जाता है। यहां जानते हैं 30 जून शुक्रवार का सभी 12 राशियों का राशिफललगातार

मेष : आज का दिन आपके लिए सकारात्‍मक रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्‍मेदारियां मिल सकती है। सहकर्मियों से अपेक्षित सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में सुधार होगा। कारोबार में धन लाभ होगा।

वृष : आपका पूरा कोई अटका हुआ काम पूरा हो सकता है। अपनों से मन की बात साझा कर सकते हैं। लेनदेन करते समय सजगता व सतर्कता बरतें। कठिन परिश्रम से कार्यसिद्धी होगी।

मिथुन : आर्थिक क्षेत्र में उन्‍नति के अवसर मिलेंगे। प्रियजनों से सहयोग मिल सकेगा। मान सम्‍मान में बढोतरी होगी। दांपत्‍य जीवन में सुधार होगा। व्‍यापार में नई योजनाएं लाभदायक साबित होगी।

कर्क : आज आपको अचानक कहीं से लाभ की स्थिति बन सकती है। गुरुजनों व बुजुर्गों के मार्गदर्शन से अटके काम पूरे होंगे। विचारों में संयमता रखने से विवाद टल सकते हैं।

सिंह : कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं से लाभ मिलेगा। व्‍यर्थ के कार्यों से दूरी बनाकर रखें। यात्रा के योग बनेंगे। मान सम्‍मान में बढोतरी होगी। कठिन परिश्रम से अपेक्षित कार्य पूरे हो सकेंगे।

कन्‍या : करियर और कारोबार में उन्‍नति के अवसर बनेंगे। पुराने विवादित मामलों में सकारात्‍मक रवैया अपनाने से लाभ होगा। घर में मेहमानों के आगमन से खुशी महसूस होगी।

तुला : धन लाभ के लिहाज से आज का दिन बेहतर साबित होगा। व्‍यर्थ के खर्चों से बचना होगा। आपसी संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सह‍कर्मियों से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक : आज का आपके लिए सूझबूझ दिखाने का है। विवादों से खुद को दूर रखना होगा, अन्‍यथा नुकसान होने की आशंका है। यात्रा से लाभ होने के आसार है। स्‍वअनुशासन से कार्यसिद्ध होंगे।

धनु : आर्थिक क्षेत्र में उन्‍नति के योग है। अधूरे कार्य पूरे हो सकेंगे। किसी धार्मिक या मनोरंजक गतिविधियों में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। कारोबार में नई योजनाओं से लाभ होगा।

मकर : आज का दिन आपके लिए सकारात्‍मक रहेगा। किसी पसंद की चीज की आप खरीददारी कर सकते हैं। करियर और कारोबार में अधीनस्‍थों से अपेक्षित सहयोग मिल सकेगा। प्रतिष्‍ठा बढेगी।

कुंभ : कार्यक्षेत्र में आपको किसी समस्‍या का सामना करना पड सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी विकार दूर होने से राहत मिलेगी। आत्‍मविश्‍वास में बढोतरी होगी। पुराने अटके काम पूरे होने की संभावना है।

मीन : करियर और कारोबार में अपेक्षित सहयोग मिल सकेगा। संयमित दिनचर्या से निजी काम सुचारू रूप से हो सकेंगे। परस्‍पर सहयोग से आगे बढने के अवसर मिलेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर रहेगा।

चातुर्मास में करने चाहिए ये खास उपाय, देव होंगे प्रसन्‍न, आपकी समस्‍याएं हो जाएंगी खत्‍म

मंगल ग्रह का सिंह राशि में प्रवेश 1 जुलाई को, 5 राशियों के जातकों के जीवन में होगा “मंगल ही मंगल”

शुक्र ग्रह 7 जुलाई को करेंगे सिंह राशि में गोचर, 3 राशियों के जातकों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले

अबकी बार सावन के महीने में लगेगी खुशियों की झड़ी, इन 5 राशियों के लिए रहेगा खास…

केतु की वक्री चाल तीन राशियों वालों को कर देगी मालामाल

बुधादित्‍य राजयोग 24 जून से, इन 5 राशि के जातकों के लिए साबित होगा बेहद शुभ

अभय इंडिया का 12वें वर्ष में प्रवेश : सामाजिक सरोकार की पत्रकारिता के 11 वर्ष पूर्ण

Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular