पत्रकारों को मिली सौगात, रविवार को श्रमदान के लिए पार्क में जुटेंगे…

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कलक्टर कुमार पाल गौतम द्वारा बीकानेर के पत्रकारों की रचनात्मक गतिविधियों के लिए आवंटित किए गए क्रॉउन पार्क में रविवार सुबह पत्रकारों और ऑवर फॉर नेशन संस्था द्वारा श्रमदान किया जाएगा।

सुबह 7.30 बजे आयोजित होने वाले इस श्रमदान कार्यक्रम में जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम व प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल होंगे तो वहीं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर बीकानेर के पत्रकार इस ऐतिहासिक पार्क वक्रॉउन भवन की दशा व दिशा सुधारने का प्रयास करेंगे।

गौलबरत है कि शुक्रवार को कलक्टर कुमार पाल गौतम ने पब्लिक पार्क में बने इस क्रॉउन पार्क भवन को बीकानेर जिले के सभी पत्रकारो की रचनात्मक गतिविधियों के साथ साथ पार्क के सौंदर्यीकरण और रखरखाव के लिए आवंटित कर दिया था। कलक्टर के इन आदेशों के बाद बीकानेर पत्रकार जगत में खुशी की लहर है तो वहीं जिला कलक्टर के इस कदम के बाद कैबिनेट मंत्री डॉ बी. डी. कल्ला ने इस भवन के रखरखाव व सौंदर्यकरण के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। आज शनिवार को बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल ने भी सीएसआर मद से यूआईटी को इस भवन व पार्क के रखरखाव के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

By_Suresh Bora