बीकानेर में ‘टाइगर जिंदा है’ के पोस्टर फाड़े, सूरज टॉकिज में तोडफ़ोड़

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। रानीबाजार स्थित सिनेमाघर सूरज टॉकिज में शुक्रवार सुबह कुछ असामाजिक तत्वों ने तोडफ़ोड़ कर डाली।

टॉकिज में शुक्रवार को ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा हैÓ प्रसारित की गई है। बताया जाता है कि इस फिल्म के अभिनेता सलमान खान द्वारा पिछले दिनों दिए गए एक आपत्तिजनक बयान को लेकर समाज विशेष के लोगों में रोष है। संभवत: इसे लेकर ही असामाजिक तत्वों ने टॉकिज में तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम दिया है। टॉकिज के प्रबंधक उम्मेद सिंह की ओर से कोटगेट पुलिस थाने में घटना को लेकर अज्ञात जनों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

टॉकिज के संचालक रवि पारीक ने ‘अभय इंडियाÓ को बताया कि सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे कुछ असामाजिक तत्व जबरन सिनेमाघर में घुस गए और फिल्म पोस्टर फाड़ दिए। इसके अलावा ऑफिस में घुसकर भी तोडफ़ोड़ कर दी। पारीक का कहना है कि यदि किसी को कोई शिकायत थी तो वे उनसे बातचीत करते, इस तरह तोडफ़ोड़ करना उचित नहीं है। उधर, पुलिस इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। बताया जाता है कि पुलिस ने करीब चार युवकों के नाम और पत्तों की तस्दीक कर ली है। पुलिस का दावा है कि असामाजिक तत्व जल्द ही उनकी गिरफ्त में आ जाएंगे।