बंदूक की नोक पर लूटे तीन लाख रुपए, रेलवे वर्कशॉप के समीप डाकघर में हुई घटना, देखें वीडियो…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर Abhayindia.com शहर में दिनदहाड़े लूट-पाट, मारपीट, फायरिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ है, आमजन में भय सा बना रहता है।

CO City सुभाष शर्मा ने कहा- सीसीटीवी फुटेज…
Attachments area
Preview YouTube video बीकानेर : डाकघर में फायर, लुटेरे करीब 3 लाख की नगदी ले उड़े

लूट की ताजी घटना आज सुबह लालगढ़ स्थित रेलवे वर्कशॉप के समीप के डाकघर में हुई है। जहां पर बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने पिस्तौल की नोक पर पोस्ट ऑफिस से करीब 3 लाख रुपए लूटे और फरार हो गए ।

घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा , सीओ सिटी सुभाष शर्मा, नया शहर एएसआई पिकी गंगवाल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शहर भर में नाकेबंदी करवाई है। पुलिस आसपास के क्षेत्रो में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है। सीओ सिटी सिटी सुभाष शर्मा ने बताया कि आज सुबह नया शहर थानाक्षेत्र के रेलवे वर्कशॉप के पास स्थित पोस्ट आफिस में लूट की वारदात हुई है । बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल की नोक पर कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देकर वहां से करीब 3 लाख रुपए लूटकर भाग गए।

दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने पिस्तौल से फायर भी किया, जिससे गोली दीवार पर लगी। घटना के बाद जिलेभर में पुलिस की नाकेबंदी कर दी है और अलग अलग पुलिस की टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है।

गौरतलब है कि इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वालों में किसी तरह का खौफ नहीं है, पिछले दिनों नयाशहर थाना क्षेत्र के ही जस्सूसर गेट क्षेत्र में दिन दहाड़े फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें एक बालक की मौत हो गई थी।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604