Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingबीकानेर में ठगी करने वाले तीन ईरानी युवक गिरफ्तार, विदेशी करेंसी, ड्रग्‍स...

बीकानेर में ठगी करने वाले तीन ईरानी युवक गिरफ्तार, विदेशी करेंसी, ड्रग्‍स बरामद

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन ईरानी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। यहां व्‍यापारियों के साथ रुपयों की ठगी करने के चक्‍कर में वे पिछले तीन दिन से घूम रहे थे। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने पर गहनता से जांच के बाद तीनों को एक होटल से गिरफ्तार कर लिया। इनसे करीब दस लाख रुपए की विदेशी करेंसी भी बरामद की गई है। यह करेंगी आठ देशों की है।

बीकानेर के पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि बीकानेर सहित अनेक जिलों में ये युवक ठगी कर रहे हैं। बीते तीन दिन से यह बीकानेर में थे। यहां अनाज मंडी पर स्थित एक होटल मंगलम में ये रुके हुए थे। ये आरोपी यहां लोगों को ड्रग्स के बिजनेस में डालने की साजिश कर रहे थे। आरोपियों के पास से मादक पदार्थ, विदेशी मुद्रा, कई फर्जी आईडी, फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों मोहम्मद नीयां पुत्र हातम सरदस्त (26) सलमान उर्फ शहराम जकी पुत्र अमीर (47) और अहमद जिहाई बहले पुत्र मिर्जा मोहम्मद (34) निवासी ईरान से संयुक्‍त जांच एजेंसियां भी पूछताछ करेंगी। इस मामले को पर्दाफाश करने में एएसपी अमित कुमार, थानाप्रभारी महेश सिला, नवनीत, विक्रम, वेदपाल, साइबर सेल टीम और हैड कांस्‍टेबल दीपक यादव की विशेष भूमिका रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular