भाजपा विधायक ने अफसर से कहा- एक थप्पड़ मारा तो पैंट में पेशाब कर दोगे

bjp logo
bjp logo

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। कोटा की लाडपुरा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत पर एक अधिकारी ने थप्पड़ मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड के डिप्टी रजिस्ट्रार अजय सिंह पनवार को विधायक भवानी सिंह राजावत ने कथित तौर पर धमकाया। विधायक ने अधिकारी से कहा कि अगर एक थप्पड़ मारा तो पैंट में पेशाब कर दोगे।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक राजावत भामाशाह मंडी में खरीद की गई उड़द दाल के भंडार के बारे में जानने के लिए पहुंचे थे। किसानों ने जब कहा कि खरीद की प्रक्रिया में अनियमितताएं बरती गई तो विधायक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने संबंधित अधिकारी तो बुला भेजा। पनवार के पहुंचने तक विधायक इंतजार करते रहे। मीडिया में आए एक वीडियो में राजावत पनवार को थप्पड़ मारने की धमकी देते हुए दिखाई देते हैं।

इधर, विधायक ने कहा कि 1,11,000 क्विंटल उड़द की दाल मंडी पहुंची थी, अब तक केवल 100 क्विंटल दाल खरीदी गई। उन्होंने अधिकारी को खरीद प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया। बाद में मीडिया से बात करते हुए राजावत ने कहा कि उन्होंने पनवार को डाटा क्योंकि अधिकारियों के रूखेपन के चलते किसान भारी नुकसान उठा रहे हैं। राजावत ने कहा कि मैं किसानों के लिए अपनी आवाज उठाता रहूंगा।

बरसलपुर में एकजुटता : भाटी की यह सक्रियता कुछ तो इशारा करती है….

राजस्थान का रण : मोदी नहीं होंगे मुख्य चेहरा, यह है बीजेपी की नई रणनीति…