Home trending स्थगन के आधार पर कराया जाए कार्यग्रहण…

स्थगन के आधार पर कराया जाए कार्यग्रहण…

बीकानेर Abhayindia.com उदरामसर की राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत एक कनिष्ट सहायक ने मूल पद पर कार्यग्रहण कराने की गुहार जिला शिक्षा अधिकारी से लगाई है।
कनिष्ठ सहायक राजेन्द्र कुमार शर्मा इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी को लिखे पत्र के अनुसार शिक्ष विभाग ने सीनियर होने के बाद भी उसे पदावन्नत-रिर्वट की कार्रवाई की थी, इसके बाद उसने हाईकोर्ट में स्थगन प्राप्त करने के लिए रीट लगाई थी। इसके बाद जोधपुर हाईकोर्ट से छह अगस्त को स्थगन प्राप्त हुआ है। शर्मा ने रीट के आधार पर उसे मूल पद वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यग्रहण कराया जाए।

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

बीकानेर में कोरोना मरीज महिला की मौत, अब तक 56 मौतें

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीजों की संख्‍या बढने के साथ-साथ मौतों का आंकडा भी बढ रहा है। आज सुबह कोरोना मरीज महिला की मौत हो गई है।

पीबीएम अस्‍पताल के अधीक्षक डॉ. मोहम्‍मद सलीम ने बताया कि साले की होली निवासी 60 वर्षीया सीमा देवी पत्‍नी रामेश्‍वर लाल को चार अगस्‍त को पीबीएम अस्‍पताल के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। शनिवार अलसुबह इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इसके साथ ही बीकानेर में कोरोना से अब तक 56 मरीजों की मौत हो चुकी है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604