Thursday, July 18, 2024
Hometrendingअभिनेता सतीश कौशिक की मौत पर गहरा रहा संशय, आरोपों पर मालू...

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत पर गहरा रहा संशय, आरोपों पर मालू ने तोड़ी चुप्‍पी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्‍ली Abhayindia.com सिने अभिनेता एवं निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले को हर दिन नई बात सामने आ रही है। पहले जहां विकास मालू की पत्नी शानवी ने सतीश कौशिक मामले में अपने पति मालू को दोषी ठहराया है। वहीं, अब खुद पर लगे आरोपों पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। बिजनेसमैन विकास मालू खुद को सतीश कौशिक का दोस्त कहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सतीश कौशिक सिंगर यो यो हनी सिंह के गाने अंग्रेजी बीटगाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वाइट कुर्तापेजामा में सतीश डांस करते हुए बेहद खुश लग रहें हैं। लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह उनकी लाइफ का आखरी डांस होगा। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सतीश कौशिक के साथ में बिजनेसमैन विकास मालू और आसपास बाकी लोग भी मौजूद हैं। यह वीडियो दिल्ली में हुई होली पार्टी का है। इसी पार्टी के दौरान सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी थी और उनको अस्पताल ले जाया गया था, जहां अभिनेता ने दम तोड़ दिया था।

विकास मालू ने अपनी पत्नी के आरोपों पर जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सतीश जी के साथ पिछले 30 साल से मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं और इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। इस जश्न के बाद जो जो ट्रैजिडी हुई, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें। सतीश जी को मैं हमेशा हर जश्न में याद करूंगा

इधर, दिल्ली पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। इसी मामले में एक नया मोड़ सामने आया है कि दिल्ली के बिजनेस मैन विकास मालू की पत्नी शानवी ने खुद थाने में जाकर इस बात का सनसनीखेज खुलासा किया है कि उसके पति विकास मालू ने सतीश कौशिक की हत्या की प्लानिंग की थी। महिला ने यह भी बताया कि यह प्लांड मर्डर था। पत्नी के आरोपों के बाद विकास मालू ने अपनी सफाई पेश की है। सतीश मालू की पत्नी का दावा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये की वजह से सतीश कौशिक की हत्या की है। विकास मालू की पत्नी शानवी ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शानवी ने बताया कि सतीश कौशिक पिछले साल 23 अगस्त, 2022 को उनके दुबई वाले फार्म हाउस में पैसा मांगने आए थे, लेकिन मालू के पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। इसी विवाद को लेकर उन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया है।पत्नी के आरोपों पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ते हुए सफाई पर अपना बयान दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular