Thursday, July 18, 2024
Hometrendingपर्यवेक्षक (महिला) सीधी भर्ती परीक्षा 13 को, कंट्रोल रुम स्‍थापित

पर्यवेक्षक (महिला) सीधी भर्ती परीक्षा 13 को, कंट्रोल रुम स्‍थापित

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com आगामी 13 जुलाई को पर्यवेक्षक (महिला) सीधी भर्ती परीक्षा-2024 का आयोजन होगा। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित इस भर्ती परीक्षा का आयोजन प्रातः 10 बजे से दोपहर 01 बजे तक जयपुर शहर के 11 केन्द्रों पर होगा जिसमें कुल 2 हजार 506 अभ्य​​र्थियो को प्रवेश पत्र जारी दिए गये हैं।

जयपुर जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि परीक्षा के सुचारू एवं सफल संचालन के लिये कलक्ट्रेट के कमरा नंबर 116 में नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है। इसका संचालन 11 जुलाई से 13 जुलाई तक किया जाएगा। नियंत्रण कक्ष 11 जुलाई एवं 12 जुलाई को प्रातः 9ः30 बजे से सांय 6 बजे तक तथा 13 जुलाई को प्रातः 7 बजे से परीक्षा समाप्ति उपरान्त कार्यरत रहेगा।

उन्होंने बताया कि जयपुर स्थित परीक्षा केन्द्रों के लिए नियंत्रण कक्ष का दूरभाष नम्बर 0141-2206699 रहेगा। उक्त नियंत्रण कक्ष पर जयपुर में स्थापित किये गए परीक्षा केन्द्रों से संबंधित जानकारियां प्रदान की जाएगी एवं जयपुर स्थित परीक्षा केन्द्रों के संबंध में ही शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि परीक्षा के आयोजन के लिए पुलिस, नगर निगम, यातायात पुलिस, शिक्षा विभाग, चिकित्सा विभाग, नागरिक सुरक्षा विभाग, विद्युत विभाग, रोडवेज, जेसीटीसीएल सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular