अभिप्रेरणा कॅरिअर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों का सुयश…

बीकानेर Abhayindia.com नीट परीक्षा में एक बार फिर से अभ्प्रिेरणा कॅरिअर इंस्टीट्यूट के विद्यर्थियों ने उम्दा प्रदर्शन किया है।

इससे पहले आरपीवीटी परीक्षा में भी इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया था। पहले ही साल इंस्टीट्यूट के कई स्टूडेंट्स ने ऑल इंडिया में अच्छी रैकिंग हासिल की है। स्टूडेंट प्रवीण भटिया ने यूआर(अनारक्षित) वर्ग में प्रणव ने 720 में से 685 अंक हासिल किए है। संस्था के आशीष मीणा ने ऑल इंडिया एसटी कैटेगरी में 25 वीं रैंक प्राप्त की है। इसके अलाव तनिष्क व्यास, प्रतिभा सोनी, अर्जुन पानीचा, शाहरुख खान और पारस बेनीवाल ने भी शानदार रैंक प्राप्त की है। प्रथम वर्ष में ही संस्था ने शानदार प्रदर्शन किया है।

इसमें 20 स्टूडेंट्स को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में 20 सीटें आवंटित होंगी। प्रथम वर्ष में कोविड-19 के लॉकडाउन के बावजूद बेहतर परिणाम के लिए निदेशक वीरेन्द्र सिंह हाड़ला ने सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों के शुभकामनाएं दी है।

सराहनीय प्रदर्शन

इंस्टीट्यूट के निदेशक एसपी सिंह  व वीरेन्द्र सिंह हाड़ला के अनुसार कोविड-19 की प्रतिकूल परिस्थितियों में भी संस्थान के विद्यार्थियों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। संस्थान की ओर से लगाई गई ऑन लाइन कक्षाओं और रेगुलर मॉक टेस्ट से यह सब कुछ संभव हो पाया है।