17.3 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

बीकानेर में जुए पर स्‍ट्राइक : व्‍यापारी, वकील, अधिकारी खेल रहे जुआ, और भी आ रहे गिरफ्त में…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com दीपावली पर अबकी बार जुआरियों की शामत ही आ गई है। बीते चार दिन में पुलिस ने जुआरियों के कई ठिकानों पर दबिश देकर लाखों रुपए बरामद किए है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस की गिरफ्त में आने वाले जुआरियों में व्‍यापारी, अधिकारी, वकील सहित अच्‍छेखासे पेशेवर लोग भी शामिल हैं। इसी क्रम में पुलिस ने 12 और जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

Ad class= Ad class= Ad class=

एएसपी सिटी अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि शनिवार देर रात को मुखबीर से सूचना मिली कि पुलिस लाइन स्थित एक मकान में जुआ खेला जा रहा है। इस पर स्पेशल टीम प्रभारी एएसआई सुभाष यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने मौके पर स्थित एक मकान में दबिश दी।

Ad class= Ad class=

इस कार्रवाई में पवन कुमार कच्छावा पुत्र चोरुलाल कच्छावा, अनुराग उर्फ गुड्डू पालीवाल पुत्र दिनेश कुमार ब्राह्मण, तेजकरण पुत्र जगदेव सोलंकी, लक्ष्मणसिंह पुत्र गोरधनसिंह राजपूत, पुखराज पुत्र भंवरलाल माली, सुशील पुत्र रामलाल माली, ललित पुत्र दुलीचंद गहलोत, मनीष पुत्र मनोहरलाल तंवर, जगदीश पुत्र दुलाराम माली, विजय सिंहं पुत्र मोहनसिंह राजपूत, लीलाधर पुत्र प्रेमरतन गहलोत, श्यामलाल पुत्र धन्नाराम सोलंकी को ताशपती पर दांव लगाते गिरफ्तार किया गया। जुआरियों से 20 हजार 470 रुपए भी बरामद किए। वहीं, नयाशहर थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई में पुलिस ने रामकिशन व गणेशाराम जाट को गिरफ्तार कर एक हजार रुपए की रा​शि बरामद की।

बीकानेर में मंत्री डॉ. कल्‍ला से पहले ही महिला पार्षद पुत्र ने कर दिया शुभारंभ!, एफआईआर दर्ज….

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles