Sunday, March 3, 2024
Hometrendingबीकानेर में विधानसभा चुनाव के मतगणना दिवस पर विशेष यातायात व्यवस्था लागू

बीकानेर में विधानसभा चुनाव के मतगणना दिवस पर विशेष यातायात व्यवस्था लागू

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में विधानसभा चुनाव के मतगणना दिवस पर 03.12.2023 को देखते हुए राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज भवन (मतगणना स्थल) में यातायात एवं पार्किंग व्यवस्था निर्धारित की गई है।

1- वीआईपी पार्किग : वीआईपी (अनुमत) वाहनों को राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के गेट नम्बर 01 से प्रवेश देकर मतगणना भवन के पीछे की तरफ पार्क करवाया जायेगा।

2- मतगणना में शामिल कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग : मतगणना में शामिल सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के वाहनों को राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के गेट नम्बर 02 से प्रवेश देकर दाहिनी तरफ बने ग्राउण्ड में पार्क करवाया जायेगा।

3- मतगणना एजेन्ट्स के वाहनों की पार्किंग : मतगणना में शामिल सभी एजेन्ट्स के वाहनों की पार्किंग आई.टी.आई. कॉलेज ग्राउण्ड में करवाई जाएगी। इसलिए सभी मतगणना एजेन्ट्स अपने वाहन जेएनवीसी कॉलोनी की तरफ से महर्षि गौतम व राजवंश सर्किल से आईटीआई कॉलेज ग्राउण्ड में वाहन पार्क कर गेट नं. 3 से पोलिटेक्निक कॉलेज में प्रवेश कर सकेंगे।

4- यातायात व्यवस्था : विधानसभा आम चुनाव 2023 की मतगणना के दिन मतगणना स्थल (राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज) के चारों तरफ 100 मीटर दूरी तक के समस्त मार्ग बन्द रहेंगे।

पुलिस प्रशासन से आमजन से अपील की है कि राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के समीप के मार्गो को छोड़कर वैकल्पिक मार्गो से आवागमन कर पुलिस व प्रशासन की यातायात व्यवस्था में सहयोग करें।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular