कोलकाता : ताकि बचाया जा सके जीवन, युवाओं ने रक्तदान में दिखाया उत्साह, वार्ड 23 में लगाया शिविर…

कोलकाताAbhayindia.com कोरोना काल में रक्तदान सर्वश्रेष्ठ पुण्य का कार्य है। रक्त की एक बूंद जीवन बचा सकती है। शरीर में रक्त की कमी से किसी की जान नहीं जाए।

इसी उद्देश्य का संकल्प लेकर रविवार को वार्ड 23 में बड़ाबाजार स्थित बांसतल्ला के श्री बलदेवजी के मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर लगाया गया। इसमें युवाओं ने उत्साह से भागीदारी निभाई। शिविर में 50 से ज्यादा युवाओं ने रक्तदान का पुण्य कमाया।

कार्यक्रम के प्रमुख संयोजक व वार्ड 23 तृणमूल कांग्रेस के सभापति स्वपन बर्मन के अनुसार कोरोना काल के इस विशेष प्रभावी समय में भी ब्लड़ बैंकों में रक्त की कमी न आए। इसके लिए यह रक्तदान शिविर लगाया गया है, कोरोना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान के लिए लायंस क्लब की वातानुकुलित गाड़ी का उपयोग किया गया। बर्मन ने कहा कि इस बात की खुशी है कि युवाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया। बर्मन के अनुसार अलग-अलग वार्ड में हर सप्ताह यह शिविर एक माह तक लगाए जाएंगे।

यह रहे शामिल…

शिविर को लेकर गज्जू चांडक, लायंस क्लब जीएसटी कोर्डिनेटर विजय जोधानी, संजू बर्मन, नारायण दास व्यास, नंदकिशोर सादानी, स्वंयप्रकाश पुरोहित, जेठमल रंगा, हीरालाल किराडू, नारायण भूतड़ा, संतोष कोठारी, राज दम्मानी, नरेश चौधरी, राजेश सिंह, विवेक सोनकर, महेश भार्गव, राजेश वर्मा, सन्नू व्यास, राजू सोनी, सोनू, आकाश खेमका, राहुल गोस्वामी, बाली ओझा, ईशू भादाणी, अनिल, धीरेंद्र सिंह, माणिक व्यास, राजेश किराडू, नरसिंह व्यास, राजेंद्र व्यास, अशोक व्यास आदि ने भागीदारी निभाई।

रिपोर्ट : एनडी भूतड़ा

SHARE