Tuesday, April 16, 2024
Homeखेलअपने बेटे अर्जुन को लेकर सचिन ने दिया बड़ा बयान

अपने बेटे अर्जुन को लेकर सचिन ने दिया बड़ा बयान

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

धर्मशाला। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के मैदान में तो अपने व्यवहार से सबका दिल जीतते ही थे, अब मैदान के बाहर जब भी वे कुछ बोलते है तो उनकी बात दिल को छू जाती है। सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप के मन में सचिन का सम्मान और बढ़ जाएगा। सचिन ने अपने बेटे के क्रिकेट के भविष्य को लेकर कहा है कि अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट का भविष्य कैसा रहता है, यह किसी नाम से नहीं, बल्कि मैदान में उसकी मेहनत ही तय करेगी। अगर अर्जुन मेहनत करेगा, तभी उसका क्रिकेट में अच्छा भविष्य बन सकता है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन ने यह बयान कांगड़ा हवाई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया। तेंदुलकर मंगलवार दोपहर करीब एक बजे धर्मशाला पहुंचे। पत्नी अंजलि के साथ सचिन दोपहर 12.15 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से वह सीधे कंडी स्थित होटल द पवेलियन के लिए रवाना हो गए।

हवाई अड्डे में एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा समेत अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। होटल में पहुंचने के बाद सचिन ने शाम तक आराम किया। सचिन का यह निजी दौरा है और तीन मई को वह मैक्लोडगंज में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से भेंट करेंगे। इसके बाद धर्मशाला स्टेडियम में क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास करेंगे, जबकि इसी दिन सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन भी करेंगे। इस दौरान वह स्टेडियम की डे अकादमी के अंडर-14 खिलाडिय़ों से मिलेंगे और उन्हें क्रिकेट के गुर भी सिखाएंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular